Move to Jagran APP

Karan Johar के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा में शूटिंग के बाद फैलाई गंदगी? कंगना रनोट ने लगा दी क्लास

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर अक्सर कंगना रनोट के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में कंगना करण को नेपोटिज़्म और ड्रग्स को लेकर टारगेट कर चुकी हैं। अब कंगन ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को गंदगी फैलाने के आरोप में आड़े हाथ लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 10:32 AM (IST)
Photo credit - kangana ranaut/ karan Johar Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर अक्सर कंगना रनोट के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में कंगना, करण को नेपोटिज़्म और ड्रग्स को लेकर टारगेट कर चुकी हैं। अब कंगना ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को गंदगी फैलाने के आरोप में आड़े हाथ लिया है। दरअसल, करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने गोवा के एक गांव में दीपिका पादुकोण के साथ किसी प्रोजेक्ट पर शूटिंग खत्म करने के बाद वहां गंदगी छोड़ दी। वीडियो में गंदगी का अंबार साफ नज़र आ रहा है। इस वीडियो पर कंगना रनोट का रिएक्शन सामने आया है।

loksabha election banner

कंगना ने रवी नाम के एक यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म उद्योग न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए वायरस है, बल्कि ये पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और विनाशकारी बन गया है। जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर इस तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए’। अपने ट्वीट में कंगना ने पर्यावरण मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। हालांकि इस मामले पर धर्मा प्रोडक्शन या करण जौहर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने करण जौहर या दीपिका पर निशाना साधा हो। इससे पहले वो करण जौहर की एक पार्टी को लेकर उन्हें टारगेट कर चुकी हैं, कंगना ने दावा किया था कि करण की जिस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था उसमें सभी स्टार्स ड्रग्स कन्ज्यूम कर रहे थे। हालांकि फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री ने वीडियो को क्लीन चिट दे दी है। वहीं कंगना, दीपिका डिप्रेशन को लेकर उनपर कई बार निशाना साध चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.