Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput और सारा के अफेयर की खबर पर भड़कीं कंगना, 'ये स्टार किड्स पहले सपने दिखाते हैं फिर छोड़ देते हैं'

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से नेपोटिज़्म को लेकर स्टार किड्स को निशाने पर ले रही कंगना रनोट के निशाने पर सैफ अली ख़ान की बेटी सार अली ख़ान आ गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 02:31 PM (IST)
Sushant Singh Rajput और सारा के अफेयर की खबर पर भड़कीं कंगना, 'ये स्टार किड्स पहले सपने दिखाते हैं फिर छोड़ देते हैं'
Sushant Singh Rajput और सारा के अफेयर की खबर पर भड़कीं कंगना, 'ये स्टार किड्स पहले सपने दिखाते हैं फिर छोड़ देते हैं'

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से नेपोटिज़्म को लेकर स्टार किड्स को निशाने पर ले रही कंगना रनोट के निशाने पर सैफ अली ख़ान की बेटी सार अली ख़ान आ गई हैं। कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सारा अली ख़ान पर हमला बोला है। दरअसल, सुशांत के ख़ास दोस्त सैमुअल हाओकिप ने एक्टर की लव लाइफ को लेकर हाल ही में एक खुलासा किया है। दोस्त के मुताबिक सुशांत और सारा एक दूसरे से प्यार करते थे। ये फिल्म ‘केदारनाथ’ के समय की बात है। सैमुअल के इसी खुलासे पर कंगना ने अब सारा पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

एक आर्टिकल को रीट्वीट करते हुए कगंना ने लिखा, ‘सारा और सुशांत के अफेयर की मीडिया में हर तरफ थीं, वो लोग बाहर एक रूम भी शेयर कर रहे थे। क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म बच्चे को बाहरी लोगों को सपने दिखाते हैं और फिर सार्वजनिक रूप से उन्हें डंप (छोड़ देना) कर देते हैं?’

पढ़ें, सैमुअल ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है :

सैमुअल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन का वक्त.... जब सुशांत और सारा एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। वे लोग बहुत पाक़ और मासूम थे। दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्ज़त करते थे, जो कि आजकल रिश्तों में कम ही देखने को मिलती है। जब सारा, सुशांत के साथ थीं तो वो उनकी ज़िंदगी से जुड़े हर शख्स की बहुत इज्ज़त करती थीं, उनको दोस्तों की, उनके परिवार की, यहां तक के उनके स्टाफ की भी। मैं हैरान होता हूं ये सोचकर कि क्या सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर ख़राब प्रदर्शन की वजह से मूवी मीफिया के दबाव में उन्होंने (सारा ने) सुशांत से ब्रेकअप कर लिया?'

 

View this post on Instagram

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.