Move to Jagran APP

तनुश्री दत्ता के साहस पर फिदा हुईं 'रानी झांसी', सिमी ग्रेवाल का ट्वीट पढ़ा क्या

तनुश्री, फराह खान से इस बात से नाराज़ हैं क्योंकि अब भी नाना के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 06:56 PM (IST)
तनुश्री दत्ता के साहस पर फिदा हुईं 'रानी झांसी', सिमी ग्रेवाल का ट्वीट पढ़ा क्या
तनुश्री दत्ता के साहस पर फिदा हुईं 'रानी झांसी', सिमी ग्रेवाल का ट्वीट पढ़ा क्या

मुंबई। तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ प्रकरण में जहां एक तरफ अभिनेत्री और नाना पाटेकर के बीच कानूनी जंग की तैयारी चल रही है वहीं तनुश्री के लिए समर्थन में सितारे लगातार खुलकर अपनी बात कहने के लिए आगे आ रहे हैं।

loksabha election banner

तनुश्री को समर्थन की नई आवाज़ मिली है, इन दिनों रानी झांसी का किरदार निभा रहीं कंगना रनौत। हमेशा अपनी बेबाक जुबान के लिए फेमस कंगना ने एक बातचीत में कहा है कि इस मौके पर वो कोई जजमेंट नहीं देना चाहती। ऐसी उनकी कोई मंशा नहीं है। वो सिर्फ़ तनुश्री के उस साहस की सराहना करती हैं जो उन्होंने उनके साथ हुई कथित छेड़छाड़ को लेकर दिखाया है। ये उनका और आरोपी व्यक्ति का मौलिक अधिकार है वो अपनी बात रखे। इस तरह की बातों से लोगों के बीच तरह की घटनाओं को लेकर जागरूकता बढ़ेगी।

इस बीच अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और टीवी टॉक शो होस्ट सिमी ग्रेवाल ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा - बीते कई वर्षों से मैं इस हिंसक जंगल की कहानियां सुन रही हूँ। कुछ लड़कियां स्टार बन गईं। कुछ चुपचाप गायब हो गईं। हां, उन्होंने तुम्हारा करियर ख़त्म कर दिया। हां , उन्होंने तुम्हारी ज़िन्दगी के दस सालों को अंधेरे में डाल है। लेकिन वो तुमसे तुम्हारी आवाज़ और तुम्हारा साहस नहीं छीन सकते।

तनुश्री दत्ता अचानक तब चर्चा उन्होंने ये आरोप लगाया कि करीब दस साल पहले उन्होंने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ इसलिए छोड़ दी थी कि सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। उन्होंने सेट पर गुंडागर्दी का भी इल्ज़ाम लगाया। कई स्टार्स ने खुलकर बोलने के लिए तनुश्री का समर्थन किया लेकिन तनुश्री, फराह खान से इस बात से नाराज़ हैं क्योंकि अब भी नाना के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Taking the “ not so private charter” flight to jaisalmer.@kritisanon A very excited @hegdepooja @rimpleandharpreet n 4 1 st time on insta Nana Patekar😂( where is @chunkypanday ) @aasifahmedofficial @adrianjacobsofficial n 1 innocent bystander

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता फिर बड़ा बयान, नाना पाटेकर के साथ कानूनी लड़ाई की ऐसी की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.