Move to Jagran APP

कंगना रनौत ने बताई दिमागी बात, बॉलीवुड में ऐसे करती रहीं दिक्कतें दूर

कंगना इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 31 Oct 2017 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 31 Oct 2017 04:22 PM (IST)
कंगना रनौत ने बताई दिमागी बात, बॉलीवुड में ऐसे करती रहीं दिक्कतें दूर
कंगना रनौत ने बताई दिमागी बात, बॉलीवुड में ऐसे करती रहीं दिक्कतें दूर

मुंबई। अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली कंगना रनौत ने कहा है कि अपने बॉलीवुड करियर के दौरान आईं तमाम परेशानियों को दूर करने के लिए उन्होंने अपनी मेन्टल हेल्थ पर काफ़ी काम किया है।

loksabha election banner

एक ब्रांड एंडोर्समेंट के सिलसिले में जारी बयान में कंगना ने कहा कि वो एक ऐसे परिवार से आई हैं, जिसका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं रहा। "हालांकि मेरे पैशन और ड्रीम्स ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया लेकिन इस रास्ते में कई सारी दिक्कतें आईं। इस दौरान मैंने मानसिक तौर पर अपने को मजबूत करने के लिए सारी दिक्कतों का सामना किया। फिर धीरे धीरे राह बनने लगी और मैंने अपनी सफलता के रास्ते में किसी को भी नहीं आने दिया। कंगना ने कहा कि बॉलीवुड में मैंने असमानता झेली है।बॉलीवुड में कई बार मैंने अपने मेल को-स्टार्स से प्रतिस्पर्धा करने के लिए कंधे से कंधा मिला कर काम किया है और इसी कारण अपने साथियों के बीच मैं काफ़ी मजबूती से उभरी। कंगना रनौत के फिल्मी करियर में उनकी फिल्मों की संख्या से ज़्यादा उनके विवाद रहे हैं। रितिक रोशन के ई-मेल प्रकरण से लेकर आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन तक उनके विवाद लोग जानते हैं और इस दौरान कंगना ने कई बार अपनी मानसिक हालत को लेकर सार्वजानिक रूप से बात रखी है।

यह भी पढ़ें:'शाहरुख़ खान को स्क्रिप्ट की समझ नहीं है', ये हेडलाइन किंग खान ने ही लिखवाई है

कंगना इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है। इस फिल्म के बाद कंगना रनौत निर्देशन के मैदान में भी उतरेंगी और उनकी फिल्म का नाम तेजू है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.