Move to Jagran APP

Kamya Punjabi Karan Patel Breakup: ‘ढाई साल लगे मुझे अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौटने के लिए’

टीवी की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हाल ही में शादी के बंधन में बधी हैं। काम्या ने इसी साल फरवरी में शलभ दांग से शादी की है। काम्या अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बहुत खुश हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 01:31 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 02:59 PM (IST)
Kamya Punjabi Karan Patel Breakup: ‘ढाई साल लगे मुझे अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौटने के लिए’
Kamya Punjabi Karan Patel Breakup: ‘ढाई साल लगे मुझे अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौटने के लिए’

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की फेमस एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हाल ही में शादी के बंधन में बधी हैं। काम्या ने इसी साल फरवरी में शलभ दांग से शादी की है। काम्या अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बहुत खुश हैं। लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने अपने बीते हुए कल के बारें बात की है। काम्या ने बताया है कि एक वक्त था जब वो पूरी तरह टूट गई थीं। काम्या ने करण पटेल संग अपने ब्रेकअप से लेकर डिप्रेशन तक पर खुलकर बात की है।

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए काम्या ने कहा, ' सच बताऊं तो करण से ब्रेकअप के बाद मुझे नॉर्मल लाइफ में आने में करीब ढाई साल लग गए। ढाई साल मुझे अपनी जिंदगी से फिर से प्यार होने लगा। उनसे ब्रेकअप के बाद एक मैं एकदम छुप गई थी। ना मैं खाना खाती थी, ना सोती थी, मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता था। मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मैं उस वक्त काउंसलिंग भी ले रही थी, मेरे आसपास काफी कुछ घटित हो रहा था। और अब जब मेरी जिंदगी दोबारा पटरी पर आ गई तो मैं किसी भी तरह और किसी के लिए भी कॉम्प्रोमाइज़ करने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे ऐसा लगा जैसे भी किसी जेल से बाहर आई हूं और मैं वापस उसके अंदर नहीं जाना चाहती’।

 

View this post on Instagram

When u are happy... flaunt it 😁

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

आपको बता दें कि काम्या ने शलभ से दूसरी शादी की है। इससे पहले टीवी एक्ट्रेस की पहली शादी साल 2003 में बंटी नेगी से हुई थी। मगर 10 साल बाद यानी 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों को एक बेटी भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.