Move to Jagran APP

KRK के बदले सुर, सलमान खान को बताया अपना बड़ा भाई, ट्वीट कर मीडिया से भी की ये गुजारिश

केआरके ने एक ट्वीट शेयर किया और उनका लहजा उम्मीद से ज्यादा नरम था। अपने ट्वीट में उन्होंने मीडिया हाऊस से आग्रह किया कि वे अपने हर ट्वीट को सलमान से न जोड़ें। इसके साथ उन्होंने लिखा सलमान खान को अपना भाई तक बता दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 03:18 PM (IST)
KRK के बदले सुर, सलमान खान को बताया अपना बड़ा भाई, ट्वीट कर मीडिया से भी की ये गुजारिश
Image Source: KRK & Salman khan Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। सलामन खान से पंगा जिसने भी लिया उसे ये भारी ही पड़ा है। कम से कम कमाल आर खान यानि केआरके के लेटेस्ट ट्वीट को देखकर तो यहीं कह सकते हैं। हमेशा सलमान से आर पार की लड़ाई के मूड में नजर आने वाले केआरके के सुर अब बदल गए हैं। उन्होंने मीडिया से गुहार लगाया है कि आप लोग मेरे किसी भी पोस्ट को सलमान से जोड़कर मत देखा करें। साथ ही केआरके का दावा है कि वो अब सलमान खान को छोड़कर दूसरे एक्टर्स के बारें में ट्वीट करेंगे।

prime article banner

केआरके ने हाल में ही एक ट्वीट शेयर किया और उनका लहजा उम्मीद से ज्यादा नरम था। अपने ट्वीट में उन्होंने मीडिया हाऊस से आग्रह किया कि उनके हर ट्वीट को सलमान से न जोड़ें। इसके साथ उन्होंने खान को अपना भाई तक बता दिया। उन्होंने लिखा, 'मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि मेरे प्रत्येक ट्वीट को @BeingSalmanKhan से न जोड़ें! हो सकता है कि हममें थोड़ी गलतफहमी हो गई हों, लेकिन फिर भी वह मेरे बड़े भाई हैं। इसलिए मैं उसका दुश्मन नहीं हूं और न ही उनसे नफरत करता हूं और न ही उसके ही बारे में सब कुछ ट्वीट करता हूं। और भी कई कलाकार हैं, मैं उनके बारे में ट्वीट करता रहूंगा।'

बता दें कि सलमान खान और केआरके के बीच तब लड़ाई और गहरी हो गई जब उन्होंने 'राधे' का रिव्यू किया। भाईजान ने इस लड़ाई को कोर्ट तक पहुंचा दिया। इसके बाद भड़के केआरके ने लगभग हर रोज सलमान खान पर पर्सनल कमेंट करना शुरू किया। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें जब ऐसा करने से मना किया। फिर तो केआरके ने बिना सलमान का नाम लिए इशारों में अपनी भड़ास निकालनी शुरू की। और अब तो लगभग हथियार डाल दिए हैं। वैसे सिर्फ सलमान खान ही नहीं केआरके सिंगर मिका सिंह, एक्टर मनोज बाजपेई सहित कई स्टार के साथ पंगा ले चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.