Move to Jagran APP

गंभीर रूप से घायल हुए कमल हासन को अस्पताल में कराया गया भर्ती

चेन्नई में अपने ऑफिस की सीढियों से गिरनें की वजह से कमल हासन को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। उनके दाए पैर फ्रैक्चर आ गया है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 14 Jul 2016 12:07 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jul 2016 01:08 PM (IST)
गंभीर रूप से घायल हुए कमल हासन को अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली। अभिनेता कमल हासन के प्रशंसकों के लिए निराशाजनक खबर हैं। चेन्नई में अपने ऑफिस की सीढियों से गिरनें की वजह से उनको अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान डाक्टर ने बताया की उनके दाए पैर में फ्रैक्चर है, जिसकी सर्जरी करनी पड़ सकती है।

prime article banner

रणवीर सिंह ने बताया किस उम्र में खोई वर्जिनिटी, सुनकर रह जाएंगे दंग

कमल ने इन दिनों अपनी आगामी हास्य फिल्म ‘शबाश नायडू’ की शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। कमल हासन अपनी फिल्मों में अपने स्टंट्स को लेकर भी जानें जाते हैं। उनको शूटिंग के दौरान कई बार छोटी-मोटी चोटें आई है।

Video: अपने संगीत फंक्शन में जमकर झूमीं संभावना सेठ, आज करेंगी शादी

'सदमा' और 'एक दूजे के लिए' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले कमल की इस हफ्ते के अंत में लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल (एलआईएफएफ) में शिरकत करने की योजना थी, लेकिन इस हादसे से बाद लगता है उनकी ये योजना रद्द हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.