Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD: इस जगह मिलते हैं अश्वत्थामा, बस पूरी करनी पड़ती है ये शर्त, 'कल्कि' की हुई है शूटिंग

कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) के टीजर रिलीज के साथ ही अमिताभ बच्चन चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में बिग बी के गेट- अप के साथ- साथ उनका किरदार चर्चा में बना हुआ है। कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का रोल निभा रहे हैं। टीजर रिलीज के बाद फिल्म से जुड़ा नया वीडियो जारी किया गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 23 Apr 2024 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 01:04 PM (IST)
इस जगह मिलते हैं अश्वत्थामा। फोटो- स्क्रीनशॉट्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि 2898 AD ने एक बार फिर महाभारत के किरदारों को चर्चा में ला दिया है। इनमें एक है अश्वत्थामा, जिन्हें हिंदू माइथोलॉजी में अमर माना जाता है। हाल ही में कल्कि 2898 AD का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा के किरदार में दिखाया गया। वहीं, अब मेकर्स ने एक और दिलचस्प जानकारी शेयर की है।

loksabha election banner

कल्कि 2898 AD से जुड़ा नया वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया कि अश्वत्थामा आखिर कहां और कैसे मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले ही अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा बन मचाया शोर, इस एक किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस

खास जगह हुई है शूटिंग

कल्कि 2898 AD में अश्वत्थामा के किरदार में अमिताभ बच्चन ने अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन अपने किरदार के साथ बिग बी ने सोशल मीडिया पर शोर मचा दिया है। अब कल्कि 2898 AD के नए वीडियो में जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग एक खास जगह पर हुई है, जिसे लेकर मान्यता है कि अश्वत्थामा यहां पर मिलते हैं।

कहां मिलते हैं अश्वत्थामा ?

कल्कि 2898 AD के टीजर में अमिताभ बच्चन एक पुराने मंदिर में शिवलिंग की पूजा करते हुए दिखाए गए थे। फिल्म का सेट नर्मदा नदी के पास लगाया गया था। वीडियो में बताया गया कि मध्य भारत में ऐसा माना जाता है कि अगर नर्मदा की परिक्रमा की जाए, तो अमर अश्वत्थामा मिलते हैं। कल्कि 2898 AD के इस वीडियो में नर्मदा नदी को दिखाया गया है। उसके पास बनाए गए मंदिर के सेटअप की भी झलक दिखाई गई है। शूटिंग के सेट के बाहर लोगों की एक भीड़ भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

कब रिलीज होगी फिल्म ?

कल्कि 2898 AD का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं प्रोड्यूस राणा दग्गुबती ने किया है। फिल्म में प्रभास ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ ही कल्कि 2898 AD में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें, तो ये अब आगे बढ़ गई है। पहले कल्कि 2898 AD 9 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल ही में रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया। हालांकि, अब तक मेकर्स ने नई रिलीज का एलान नहीं किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.