Move to Jagran APP

बेटी Nysa Devgan के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया बेशुमार प्यार, बोलीं- जान लो, तु्म्हें हमेशा...

Nysa Devgan Birthday अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। अक्सर नीसा का नाम लाइमलाइट में बना रहता है। आज अजय और काजोल की लाड़ली नीसा का जन्मदिन है। इस खास मौके पर काजोल ने अपनी बेटी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लुटाया है और अनसीन तस्वीरों को शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 20 Apr 2024 10:29 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 12:04 PM (IST)
काजोल ने बेटी नीसा देवगन ने को विश किया बर्थडे (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार किड्स में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) का नाम भी काफी पॉपुलर है। अक्सर नीसा को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। ऐसे में अब जब आज यानी 20 अप्रैल को उनका का बर्थडे है, तो उस पर चर्चा होनी तो बनती है। 

loksabha election banner

बेटी नीसा देवगन के जन्मदिन के मौके पर भला उनकी मां और दिग्गज एक्ट्रेस कालोज (Kajol) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया कैसे सामने नहीं आती। लाड़ली के बर्थडे पर कालोज ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है और नीसा को जन्मदिन की बधाई दी है। 

नीसा देवगन को कालोज ने किया बर्थडे विश

बेटी नीसा देवगन के जन्मदिन के खास मौके पर काजोल ने बधाई के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। कालोज ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों के साथ नीसा को बर्थडे विश किया है।

इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरी डार्लिंग आपको 21वां जन्मदिन मुबारक हो। तुम हमेशा खुश रहो और इसी हंसी के साथ हंसती रहो। ये जान लो कि तुम्हें हमेशा-हमेशा प्यार किया जाता है। मेरा चांद जैसा बच्चा, वैसे लास्ट फोटो कुछ ऐसी है, जैसे में तुमको ज्यादातर दिनों में देखती हैं। 

इस तरह से काजोल ने नीसा देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ बेटी पर जमकर प्यार लुटाया है। आलम ये है कि काजोल के इस पोस्ट तमाम फैंस नीस को बर्थडे विश कर रहे हैं। 

फिल्मों में डेब्यू करेंगी नीसा देवगन

सारा अली खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स के बाद हर किसी को अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है। अपने माता-पिता की तरह नीसा भी फिल्मी दुनिया में कमाल दिखाने के लिए बेताब हैं। माना जा रहा है कि कुछ समय बाद वह भी बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में कदम रख सकती हैं। 

ये भी पढ़ें- Kajol ने दी बेटी को एटीट्यूड ठीक करने की सलाह, Nysa का जवाब सुन हैरान रह गईं एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.