Move to Jagran APP

माँ की ये बात आज तक मानती है काजोल, इसलिए करती हैं ये काम

प्रदीप सरकार ने इस मौके पर काजोल के साथ काम करने को एक अच्छा अनुभव बताते हुए कहा कि वह कई वर्षों से काजोल के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें अब जाकर मौका मिला है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 05 Aug 2018 07:54 PM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 07:54 PM (IST)
माँ की ये बात आज तक मानती है काजोल, इसलिए करती हैं ये काम
माँ की ये बात आज तक मानती है काजोल, इसलिए करती हैं ये काम

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। आज रविवार को काजोल का जन्मदिन है। अपने जन्मदिन पर काम कर रही काजोल ने मुंबई में फिल्म हेलीकॉप्टर इला के ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि उनकी मां ने उन्हें बचपन से यह बात बताई है कि अगर आप जन्मदिन पर काम करेंगे तो आपको साल भर काम करने मिलेगा।

loksabha election banner

इस बारे में काजोल कहती हैं,'हां मैं आज अपने जन्मदिन पर काम कर रही हूं। बचपन से ही मां से सुना है कि अपने जन्मदिन पर काम करने पर आपको साल भर काम करने का अवसर मिलता है।' फिल्म हेलीकॉप्टर इला में काजोल ने एक सिंगल पैरेंट की भूमिका निभाई है, जोकि उसके बेटे के साथ रहती है और अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उसी के कॉलेज में एडमिशन लेती है। जिसके चलते दोनों के एक साथ कॉलेज जाने के बीच जो खट्टी मीठी नोक झोंक होती है। इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक प्रदीप सरकार ने किया है।

प्रदीप सरकार ने इस मौके पर काजोल के साथ काम करने को एक अच्छा अनुभव बताते हुए कहा कि वह कई वर्षों से काजोल के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें अब जाकर मौका मिला है। वही इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन ने किया है। वह भी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। फिल्म इस साल सात सितम्बर को रिलीज़ होगी।

पिछले दिनों काजोल ने कहा था कि उन्हें लगता है ऐसी फिल्में बनाई जानी चाहिए कि बेटा अपनी मां के साथ बैठकर फिल्म देखें और उसे ऐसा ना लगे कि कहीं इसमें कोई गलत चीज है। ऐसी फिल्में बनानी चाहिए जो लोगों को अपील कर सके। काजोल कहती हैं 'सभी साथ बैठकर फिल्म देख सकें। जिसमें कोई डर न हों कि फिल्म में कोई गाली-गलौज है। आपको यह डर न लगा रहे कि यह सीन क्या मैं अपने माँ के साथ बैठकर देख सकती हूँ या नहीं देख सकती हूँ। मुझे लगता है कि ऐसी फिल्में उनके यहाँ बनाई जाती हैं और उनके पति अजय देवगन आगे भी बनाते रहेंगे। इस प्रकार की फिल्मों को बनाने का आशय लोगों को एक साथ सिनेमाघर में लाना होता है।'

गौरतलब है कि अभी हाल ही में करीना कपूर और सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई, जिसमें काफी गाली गलौच और बोल्ड संवाद रहे और इस कारण फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया। काजोल इस मिज़ाज की फिल्मों को नकारती हैं।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन पर दर्शकों के सामने स्टूडेंट बनकर आई काजोल, देखिए हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.