Move to Jagran APP

ससुर Veeru Devgan के निधन के बाद अब बिगड़ी काजोल की मां Tanuja की तबीयत

Tanuja Mukherjee admit at Lilavati hospital काजोल की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उन्हें मुंबई के लीलवती हॉस्पिटल के बाहर देखा गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 04:03 PM (IST)
ससुर Veeru Devgan के निधन के बाद अब बिगड़ी काजोल की मां Tanuja की तबीयत
ससुर Veeru Devgan के निधन के बाद अब बिगड़ी काजोल की मां Tanuja की तबीयत

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन (Ajay Devgan) के पिता यानी काजोल (Kajol) के ससुर वीरू देवगन (Veeru Devgan) के निधन से देवगन परिवार अभी उबर भी नहीं पाया था कि उनके सामने एक और परेशानी आ गई। वीरू देवगन के निधन के दो दिन अब काजोल की मां तनूजा मुखर्जी की तबीयत खराब होने की खबर आई है। मंगलवार को काजोल को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया है।

loksabha election banner

लीलावती अस्पताल के बाहर से काजोल की कुछ तस्वीर सामने आईं हैं जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अपनी मां से मिलने ही वहां पहुंचीं थीं। हालांकि, तनूजा को क्या परेशानी है इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है। आपको बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का 27 मई को कार्डिएक अरेस्ट के कारण मुंबई में निधन हो गया। वीरू देवगन के निधन के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक है।

 

View this post on Instagram

#kajoldevgan snaped at lilavati hospital today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने माने स्टंट डायरेक्टर थे। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के स्टंट कोरियोग्राफ किये थे। इसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। सोमवार को जैसे ही वीरू देवगन के निधन की खबर आई तो बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। इसके बदा बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे काजोल और अजय देवगन से मिलने उनके घर पहुंचे।
ये भी पढ़ें : ससुर Veeru Devgan के निधन के बाद Aishwarya Rai के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं Kajol, देखें वीडियो
बता दें कि वीरू देवगन ने Inkaar (1977), Mr. Natwarlal (1979), Kranti (1981), Himmatwala (1983), Shahenshah (1988), Tridev (1989), Baap Numbri Beta Dus Numbri (1990), Phool Aur Kaante (1991) जैसी फिल्मों में एक्शन निर्देशन किया थाl अजय देवगन के कामयाब एक्टर बनने के पीछे वीरू देवगन की कड़ी महनत ही है।
ये भी पढ़ें : Veeru Devgn की मृत्यु के बाद वीडियो हो रहा वायरल, ऐसे बेटे Ajay Devgn को सिखाते थे Action

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.