Move to Jagran APP

काजोल के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्में, काफी अजीब है इसकी वजह

Mothers Day काजोल ने बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्म देखना कम पसंद करते हैं। इसकी वजह काफी अजीब और स्वीट है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 12:10 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 12:10 PM (IST)
काजोल के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्में, काफी अजीब है इसकी वजह
काजोल के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्में, काफी अजीब है इसकी वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री को कई ऐसी फिल्में दी हैं, जिन्हें लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। काजोल की कई पुरानी फिल्में टीवी पर काफी देखी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं काजोल के फैंस भले ही उनकी फिल्मों को पसंद करते हो, लेकिन उनके बच्चे उनकी फिल्म नहीं देखते हैं। आपको यह सुनकर हैरानी हो रही है, लेकिन यह सच है कि काजोल के बच्चे उनकी फिल्म कम ही पसंद करते हैं।

loksabha election banner

काजोल ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्में कम देखते हैं। काजोल ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, 'मेरे दोनों बच्चों को फिल्म देखने का शौक जरूर है लेकिन वो मेरी फिल्में नहीं देखते हैं। पहला कारण तो ये है कि मैंने ज्यादा फिल्में बनाई नहीं है और दूसरा कारण है कि मैं फिल्मों में बहुत रोती हूं।' बता दें कि काजोल के एक बेटी नीसा और बेटा युग है। अजय देवगन और काजोल दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इंटरव्यू या टॉक में उन्हें लेकर बातें भी करते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

About last night....... #specialscreening #somuchlove #overwhelmed

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल ने इस इंटरव्यू में मदर्स डे को लेकर कई बातें कीं। उन्होंने बताया कि उनके बच्चों की वजह से उनकी जिंदगी में कई अच्छे परिवर्तन आए हैं और वो एक ज्यादा बेहतर इंसान बनी हैं। काजोल के मुताबिक उनके बच्चों ने उन्हें ज्यादा खुशमिजाज बनाया है और उन्होंने मां बनने के बाद जीवन में आए बदलाव को लेकर भी अपनी बातें शेयर की।

इससे पहले अजय देवगन ने एक बार फिर अपनी पत्नी काजोल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने अपनी शादी के 22 साल की तुलना लॉकडाउन से की है। अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ऐसा लगता है कि लॉकडाउन शुरू होकर बाईस साल हो गए हैं। #FridayFlashback @itsKajolD' साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smiling again looking at this...

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

काजोल ने अजय देवगन से शादी को लेकर भी एक इंटरव्यू में बताया था, 'जब हमने शादी करने का फैसला किया, तो हम 4 साल डेटिंग कर चुके थे। उनके माता-पिता तैयार थे, लेकिन मेरे पिताजी ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की। वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करूं, लेकिन मैं दृढ़ थीं और वह आखिरकार मान गए।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.