Move to Jagran APP

Kajal Aggrawal की बहन निशा ने शेयर की शादी की खास तस्वीर, कहा- अभी भी शादी की यादों में हैं गुम

शादी के बाद अब काजल अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। उनके हनीमून की कई तस्वीरें भी अब सामने आ रही हैं। इसी बीच अब काजल के दोस्त और फैमिली के लेाग उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 03:54 PM (IST)
Kajal Aggarwal Sister Nisha Share A Adorable Photo With Her

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में शादी की है। काजल अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में काजल और गौतम बेहद ही खुश और खूबसूरत नजर आए। शादी के बाद अब काजल अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। उनके हनीमून की कई तस्वीरें भी अब सामने आ रही हैं। इसी बीच अब काजल के दोस्त और फैमिली के लेाग उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

I am still reminiscing the entire wedding, I feel like it’s not over yet ;) #festivefeels #festivevibes #kajgautkitched

A post shared by Nisha Aggarwal (@nishaaggarwal) on

काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने एक्ट्रेस की एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में​ निशा और काजल एक साथ नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाए हैं।  तस्वीर में दोनों बहनों के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। वहीं पारंपरिक परिधानों में दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। दोनों इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए निशा ने ​कैप्शन में लिखा, 'वो अभी तक शादी की यादों में गुम हैं। अभी भी ऐसा लग रहा है कि ये खत्म नहीं हुई है।'

 

वहीं हाल ही में काजल अग्रवाल और गौतम किचलू शादी के बाद अपने स्वीट हनीमून पर गए हैं। हालांकि ये बात किसी को भी नहीं पता कि ये न्यूली कपल हनीमून के लिए कहा गया है। काजल ने हनीमून पर जाते हुए एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक बैग में काजल किचलू लिखा है और दूसरे में गौतम किचलू। सरनेम बदलने को लेकर काजल ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'यह बहुत अनोखी फीलिंग है। मैं 'मिसेस किचलू' सुनने की आदत डाल रही हूं। हालांकि जब भी मैं ये सुनती हूं तो मुझे काफी अच्छा लगाता है। वहीं ये मेरी लाइफ की एक नई और अलग शुरुआत है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.