Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection Day 15: Shahid Kapoor की फिल्म 225 करोड़ के करीब, आज ICC World Cup 2019 का होगा असर

Kabir Singh Box Office Collection Day 15 शनिवार और रविवार का दिन फिल्म के लिए अहम है क्योंकि अच्छी कमाई हुई तो फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 08:54 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 06:35 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection Day 15: Shahid Kapoor की फिल्म 225 करोड़ के करीब, आज ICC World Cup 2019 का होगा असर
Kabir Singh Box Office Collection Day 15: Shahid Kapoor की फिल्म 225 करोड़ के करीब, आज ICC World Cup 2019 का होगा असर

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 15: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया है। अगर 2019 में रिलीज हुई फिल्मों की बात की जाए तो इस साल कम दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म कबीर सिंह बन गई है। इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina kaif) की भारत (Bharat) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical strike) का नंबर आता है। रिलीज से 15वें दिन फिल्म को जबरदस्त कमाई होने की उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

loksabha election banner

शाहिद कपूर की कबीर सिंह की 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद रफ्तार धीमी नहीं पड़ी है। बल्कि कमाई का ग्राफ अच्छा रहा है। अगर बात करें 15वें दिन यानि शुक्रवार की तो फिल्म को ठीक रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने इस दिन 5.40 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म की कुल कमाई लगभग 218.60 करोड़ हो चुकी है।आंकड़े बताते हैं कि आर्टिकल 15 और मलाल सिनेमाघरों में हैं और इस कारण कबीर सिंह को नुकसान हुआ है।14वें दिन यानि गुरुवार को वीक डे होने के चलते कलेक्शन थोड़ा कम रहा था। फिल्म ने 6.72 करोड़ रुपये और अपनी कमाई में जोड़ लिए थे। वहीं फिल्म ने 13वें दिन मतलब बुधवार को 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। बुधवार को 7.53 करोड़ रूपये की कमाई के साथ फिल्म की कुल कमाई 206.48 करोड़ रुपये हो गई थी। बताया जा रहा है कि फिल्म शनिवार मतलब आज 225 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। 

ट्रेेड एनालिस्ट के मुताबिक अगर तीसरा वीकेंड शानदार रहा तो फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। क्योंकि फिल्म के पास अभी शनिवार और रविवार दो छुट्टी वाले दिन और हैं जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों तक पहुंचते हैं। लेकिन आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में आज भारत का मुकाबला श्रीलंका से है (Sri Lanka vs India), ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की कमाई को इस क्रिकेट मैच के कारण थोड़ा नुकसान जरुर हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ के बाद अब Shahid Kapoor को तीसरे वीकेंड से उम्मीदें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.