Move to Jagran APP

Kabir Singh Actress Kiara Advani : इंदू की जवानी की शूटिंग शुरू, गाजियाबाद की लड़की का निभा रहीं किरदार

Kabir Singh Actress Kiara Advani बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग शुरू हो गई है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 04:18 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 04:56 PM (IST)
Kabir Singh Actress Kiara Advani : इंदू की जवानी की शूटिंग शुरू, गाजियाबाद की लड़की का निभा रहीं किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Actress Kiara Advani :  बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। इस पोस्ट में लिखा है, '#IndooKiJawani शुरू हो चुकी है।

loksabha election banner

कियारा ने हाल में आई फिल्म कबीर सिंह से खूब नाम कमाया है। शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म में उन्होंने प्रिया का किरदार निभाया है। हालांकि दबी सहमी लड़की के रोल के लिए कियारा के किरदार (प्रिया) की आलोचना भी हुई है। वहीं इंदू की जवानी की बात करें तो यह कबीर सिंह से ठीक उलट एक महिला प्रधान कॉमेडी फिल्म है। कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी जो महिला पर केंद्रित है। इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी अक्षय कुमार, करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। वह 'लक्ष्मी बम' में भी अक्षय कुमार के साथ अभिनय करती दिखेंगी।

 

View this post on Instagram

Thankyouuuuuuuu sooooooooooo much for all the love ❤️🙏🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

रोचक है कहानी

कियारा इंदू की जवानी में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप स्‍वाइप करती है। फिर उससे मजेदार गड़बड़ी होने लगती है। अपनी इस फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि फिल्म का कहानी में आज के समय का दौर है। इंदू का किरदार प्यारा है व हंसाने वाला किरदार है। 'इंदू की जवानी' को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन बना रहे हैं। इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में आदित्य सील लीड रोल में नजर आएंगे।    

 

View this post on Instagram

First Day of #LAAXMIBOMB 💥 @shabskofficial @akshaykumar #raghavalawrence @tusshark89 and the journey has just begun 👻🔥

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.