Move to Jagran APP

Jumanji The Next Level: ड्वेन जॉनसन ने रिलीज़ से पहले भारतीय फैंस से कही ये बात

Jumanji The Next Level हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर द रॉक उर्फ ड्वेन जॉनसन जल्द ही जुमांजी की अगली फ्रेंचाइज़ी लेकर आ रहे हैं जो मर्दानी 2 फिल्म के साथ क्लैश करने वाली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 11:36 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 10:36 AM (IST)
Jumanji The Next Level: ड्वेन जॉनसन ने रिलीज़ से पहले भारतीय फैंस से कही ये बात
Jumanji The Next Level: ड्वेन जॉनसन ने रिलीज़ से पहले भारतीय फैंस से कही ये बात

 नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल रेसलर द रॉक उर्फ हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक ड्वेन जॉनसन जल्द ही अपने फैंस के लिए जुमांजी की अगली फ्रेंचाइज़ी जुमांजी द नेक्स्ट लेवल लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के पहले भाग ने मार्वल की फिल्म को कड़ी चुनौती दी थी, जिसके बाद अब ये फिल्म बॉलीवुड की फिल्म मर्दानी से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली है। इन सब के बीच एक्टर ड्वेन जॉनसन ने अपने भारतीय फैंस से फिल्म देखने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

ड्वेन जॉनसन, डेनी गार्शिया, हीरम गार्शिया और विलियिम टेटलर जैसे पॉपुसर स्टार्स की फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल 12 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से पहले ड्वेन जॉनसन ने अपनी एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें वो काफी मज़ेदार तरीके से इंटरव्यू दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

It’s one thing when I tie em in a knot. It’s another thing when I don’t use my hands 😂🖐🏾 Press junkets will never EVER be the same after me and my brother @kevinhart4real. It’s non stop hard work, but no one has more fun than us. #JUMANJI #WorldTour #PartyTricks 🥃 🥨

A post shared by therock (@therock) on

हाल ही में ड्वेन मीडिया से बातचीत में ड्वेन ने फिल्म से जुड़ी कई सारी बातें की हैं। अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार ड्वेन ने बताया है कि जुमांजी का खेल हर किसी को अपनी पकड़ में रखता है, इस बार भी ये खेल सबको अपने काबू में रखेगा, यही कारण है कि किरदारों में काफी प्रेशर रहता है। आगे ड्वेन ने बताया कि नाम की ही तरह फिल्म में लोकेशन टेकनीक और स्पेशल इफेक्ट्स का भी एक अलग लेवल होने वाला है, मुझे आशा है कि मेरे इंडियन फैंस इस विंटर वेकेशन में मेरी फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल को ज़रूर देखेंगे।

 

View this post on Instagram

CHRISTMAS comes early! Two new characters in JUMANJI: THE NEXT LEVEL. One pictured 🐴 and one’s a surprise. Or maybe there’s three 😈 I got dibs 🎮 #JumanjiTheNextLevel DECEMBER 13TH 🌍 @sevenbucksprod

A post shared by therock (@therock) on

यह भी पढ़ें: Panipat Box Office Collection Day 1: संजय दत्त और अर्जुन कपूर की फिल्म नहीं उतरी उम्मीदों पर खरी, पहले दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

आपको बता दें कि इस फिल्म में निक जोनस भी एक अहम किरदार निभाने वाले हैं। निक ने अपने लुक को भी कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसके पहले भी निक पिछली फिल्म का भी हिस्सा रह चुके हैं।

जुमांजी द नेक्स्ट लेवल को 13 दिसम्बर के दिन भारत के अलावा दुनियाभर में रिलीज़ किया जाने वाला है। इस फिल्म को भारत में हिंदी के अलावा भी तमिल और तेलुगू भाषा में भी दिखाय जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.