Move to Jagran APP

Jr Ntr ने पैपराजी पर खोया आपा, War 2 एक्टर का एटीट्यूड देख यूजर्स बोले- लगता है सफलता...

Jr NTR साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। तेलुगु फिल्मों से निकलकर ग्लोबल स्टार बन चुके साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वह यशराज के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म वॉर-2 में दिखाई देंगे। हालांकि इस बीच ही जूनियर एनटीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 26 Apr 2024 01:52 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 01:52 PM (IST)
Jr Ntr ने पैपराजी पर खोया आपा/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के एक बड़े स्टार हैं। उनकी तेलुगु सिनेमा में तो अच्छी फैन फॉलोइंग तो है ही, लेकिन इसी के साथ RRR ने उनकी डीमांड बॉलीवुड में भी काफी बढ़ा दी है। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' को ग्लोबल लेवल पर सराहना मिली थी।

loksabha election banner

साउथ फिल्मों के बाद एनटीआर हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। यशराज के प्रोडक्शन में बन रही ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'वॉर-2' में वह मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

फिल्म में जूनियर एनटीआर अपने किरदार को लेकर तो चर्चा में हैं ही, लेकिन इसी के साथ अब वह हाल ही में पैपराजी पर अचानक अपने गुस्सा करने की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

जूनियर एनटीआर को गुस्सा करते हुए वीडियो वायरल

पैपराजी कभी-कभी ऐसी हदें पार कर जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें सितारों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। कुछ दिनों पहले नोरा फतेही ने पैपराजी कल्चर पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा था कि वह उनके प्राइवेट पार्ट्स पर जूम करते हैं। नोरा के बाद अब हाल ही में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का भी एक वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: War 2 में हुई 'कैप्टन अमेरिका' और 'फास्ट X' फेम Spiro Razatos की एंट्री, होश उड़ा देने वाले एक्शन करेंगे डिजाइन

इस वीडियो में जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) जब होटल के गेट के अंदर एंट्री कर रहे है, तो पैपराजी उन्हें कैप्चर कर रहा है। पैपराजी की छुपकर वीडियो लेने से एनटीआर काफी नाराज हो गए और फोन को होल्ड पर डालकर तेज की चिल्ला पड़े।

View this post on Instagram

A post shared by Crazy 4 Tv (@crazy4tv.in)

सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर के वीडियो पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

जूनियर एनटीआर के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कोई उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहा है, तो कोई उनका बर्ताव गलत बता रहा है। एक यूजर ने एनटीआर के वीडियो पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा, "बॉलीवुड और टॉलीवुड इन सबको बॉयकॉट करो"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "लगता है इन्हें सफलता हजम नहीं हो रही है"। अन्य यूजर ने लिखा, "तेलुगु स्टार्स का यही एटीट्यूड है"। हालांकि, कुछ यूजर्स का कहना है कि स्टार भी इंसान है, उन्हें भी जीने दो। जूनियर एनटीआर इस वक्त मुंबई में अपनी फिल्म वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: War 2: जूनियर एनटीआर के बाद ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक हुआ लीक, शूटिंग से सामने आई दोनों की ये तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.