जॉन अब्राहम ने किया अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' का एलान, सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म 2023 में होगी रिलीज

जॉन अब्राहम की पिछली रिलीज सत्यमेव जयते 2 है और अब पहली अप्रैल को अटैक पार्ट-1 रिलीज होगी जिसमें जॉन एक सोल्जर के किरदार में दिखेंगे। तेहरान का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं जिनके साथ जॉन का पहला कोलैबोरेशन है।

Manoj VashisthPublish: Tue, 22 Feb 2022 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 23 Feb 2022 07:09 AM (IST)
जॉन अब्राहम ने किया अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' का एलान, सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म 2023 में होगी रिलीज

नई दिल्ली, जेएनएन। जॉन अब्राहम ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म तेहरान का एलान कर दिया। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स कर रही है। जॉन और दिनेश की यह पहली फिल्म है।

तेहरान एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं। फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जॉन ने फिल्म का एनाउंसमेंट पोस्टर सोशल मीडिया में शेयर किया है।

पोस्टर के साथ जॉन ने लिखा- 2023 के रिपब्लिक डे पर एक्शन के लिए तैयार हो जाइए। अपनी अगली फिल्म तेहरान का एलान करके रोमांचित हूं। पोस्टर पर फिलहाल शहर का नजारा दिखाया गया है, ऊंची-ऊंची बिल्डिंग्स के बीच ट्रैफिक से भरी सड़क और एक अंडरपास। पोस्टर पर बताया गया है कि फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। दिनेश विजन के साथ शोभना यादव और संदीप लेजेल फिल्म के सह-निर्माता हैं।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

इससे पहले जॉन की फिल्म अटैक पार्ट-1 इसी साल रिलीज के लिए तैयार है, जो पहली अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। इस फ्रेंचाइजी एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। फिल्म में जॉन एक सोल्जर के किरदार में हैं। अटैक दो भागों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा शाह रुख खान की पठान और एक विलेन रिटर्न्स भी पाइपलाइन में हैं। एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। जॉन की आखिरी रिलीज सत्यमेव जयते 2 है, जिसमें उन्होंन ट्रिपल रोल्स निभाये थे।

मैडॉक फिल्म्स की बात करें तो प्रोडक्शन हाउस ने पिछले कुछ सालों में कई चर्चित और सफल फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें लव आज-कल, कॉकटेल, स्त्री, बदलापुर, लुका छुपी और मिमी जैसी फिल्में शामिल हैं। इस साल मैडॉक की भेड़िया और दसवीं भी रिलीज होने वाली हैं।

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept