Move to Jagran APP

John Abraham की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट पोस्टपोंड, कोविड के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए लिया गया फैसला

देश में कोरोना वायरस प्रकोप के चलते लगे लॉकडाउन का असर अब सामने आने लगा है। कोविड- 19 का सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को हुआ है। अब एक बार फिर कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की रिलीज डेट को फिर से पोस्टपोंड कर दिया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 11:25 AM (IST)
John Abraham की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट पोस्टपोंड, कोविड के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए लिया गया फैसला
John Abraham 'Satyamev Jayate 2' release date was postponed by the makers. photo source @thejohnabraham instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस प्रकोप के चलते लगे लॉकडाउन का असर अब सामने आने लगा है। कोविड- 19 का सबसे ज्यादा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को हुआ है। अब एक बार फिर कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की रिलीज डेट को फिर से पोस्टपोंड कर दिया गया है। साथ ही कई फिल्मों को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है।

loksabha election banner

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार अब अभिनेता की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब कोरोन के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म की रिलीज तो टाल दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माताओं ने अपने बयान में कहा, 'इस निराशा के वक्त में हमारे देशवासियों और संरक्षको की सुरक्षा और स्वास्थ्य से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता। हमारी फिल्म अब 13 मई ईद के मौके की जगह बाद की तारीख पर रिलीज होगी।’

 

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को साल 2020, अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था, जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई भी जानकारी शेयर नही की है। वहीं स्थिति समान्य होने पर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।

मिलाप जावरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिलेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला, भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.