Move to Jagran APP

जर्सी का सॉन्ग ‘माइया मेनू’ हुआ रिलीज, शाहिद और मृणाल की नोंक-झोंक के बीच दिखी दिल छू ने वाली केमिस्ट्री

शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी रिलीज होने के लिए तैयार है। जर्सी एंथम की शानदार सफलता के बाद अब बुधवार को फिल्म का दूसरा गाना माइया मेनू रिलीज हो चुका है। सॉन्ग में थोड़ी नोंक-झोंक के बाद दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री दिख रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 12:58 PM (IST)
जर्सी का सॉन्ग ‘माइया मेनू’ हुआ रिलीज, शाहिद और मृणाल की नोंक-झोंक के बीच दिखी दिल छू ने वाली केमिस्ट्री
Jersey song 'Maiyya Mainu' released, Shahid Kapoor and Mrunal Thakur heart touching chemistry seen.

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए जर्सी एंथम की शानदार सफलता के बाद अब बुधवार को फिल्म का दूसरा गाना माइया मेनू रिलीज हो चुका है।

loksabha election banner

दिखी गजब की केमिस्ट्री

इस सॉन्ग की शुरुआत में मृणला ठाकुर और शाहिद कपूर के बीच थोड़ी नोंक-झोंक के बाद दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री दिख रही है। सॉन्ग में दोनों एक दूसरे के लिए बेहद केयरिंग दिख रहे हैं। गहरे रिश्ते को दिखाता है सॉन्ग वहीं अमन गिल ने सॉन्ग के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘माइया मेनू एक ऐसा गाना है जो शाहिद और मृणाल द्वारा निभाए गए हमारे हीरों के बीच गहरे रिश्ते को दिखाता है।'

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

उन्होंने आगे कहा कि, 'दोनों ने फिल्म में शानदार काम किया है। सचेत- पंरपरा ने सीजन के रोमांटिक सॉन्ग की रचना की है और हम आशा करते हैं कि दर्शक इस गाने को सुनकर आनंद लेंगे।’ इस दिल को छू लेने वाले इस सॉन्ग को शैलेंद सिंह सोढी ने लिखा है, गाने को साहेत टंडन ने गाया है और सॉन्ग को सचेत परंपरा ने कंपोज किया है।

आपको बता दें कि गौतम तिन्ननुरी के निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

तेलुगु फिल्म का रीमेक है जर्सी

बता दें कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल के अंत यानी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.