Move to Jagran APP

VIDEO: जब दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस ने हिंदी में कहा- 'जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है'

Jeff Bezos In India जेफ बेजोस ने शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म डॉन का फेमस डायलॉग बोला और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 09:58 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 09:58 AM (IST)
VIDEO: जब दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस ने हिंदी में कहा- 'जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है'
VIDEO: जब दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस ने हिंदी में कहा- 'जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है'

 नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस भारत के दौरे पर थे, जहां उन्होंने बिजनेस से जुड़े कई अनाउंसमेंट किए। साथ ही जेफ उस वक्त मस्ती करते भी नजर आए, जब वो सुपरस्टार शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ स्टेज शेयर कर रहे थे। दरअसल, जेफ बेजोफ मुम्बई में गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ अमेजन प्राइम वीडियो के मेगा इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने भारत में अमेजन प्राइम को लेकर बातचीत की।

loksabha election banner

इस दौरान मंच पर उनके साथ शाहरुख खान और जोया अख्तर भी मौजूद थे और उन्होंने शाहरुख खान के कहने पर डॉन फिल्म का एक डायलॉग भी बोला। शाहरुख खान ने उनके डायलॉग बोलने में मदद की और जेफ ने फिल्म का डायलॉग 'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है' बोला। इसमें उन्होंने डॉन की जगह अपना नाम बोला।

जब जेफ डायलॉग बोल रहे थे, तो उन्हें नामुमकिन बोलने में दिक्कत हो रही थी, तो इसकी जगह उन्होंने Impossible का इस्तेमाल किया। अब जेफ का डायलॉग बोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और वायरल हो रहा है। एक्टर रितेश देशमुख ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है। बता दें कि जेफ तीन दिन से इंडिया विजिट पर हैं।

इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की, जिसमें ए आर रहमान, कमल हासन, विद्या बालन, विवेक ओबेरॉय, फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रिचा चड्‌ढा, माधवन, विशाल भारद्वाज, कबीर खान आदि का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बेजोस ने बताया कि बीते दो साल में भारत में अमेजन प्राइम वीडियो का वॉच टाइम 6 गुना बढ़ गया है और इसीलिए हमने तय किया है हम इस प्लेटफॉर्म पर अपना निवेश दोगुना करने जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.