Move to Jagran APP

बेटे फरहान अख्तर की शादी पर आया जावेद अख्तर का बयान, 'हर जगह नाक अड़ाने की ज़रूरत नहीं'

कई दिनों से खबरें थीं कि फरहान अख्तर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी करने वाले हैं। इस खबर पर अब पिता जावेद अख्तर का बयान आया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 11:16 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 11:16 AM (IST)
बेटे फरहान अख्तर की शादी पर आया जावेद अख्तर का बयान, 'हर जगह नाक अड़ाने की ज़रूरत नहीं'
बेटे फरहान अख्तर की शादी पर आया जावेद अख्तर का बयान, 'हर जगह नाक अड़ाने की ज़रूरत नहीं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म तूफान से ज्यादा अपनी शादी की खबरों से सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि फरहान इस साल अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इन खबरों पर अब उनके पिता जावेद अख्तर ने भी अपनी बात सामने रखी है।

loksabha election banner

तूफान एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरों की चर्चा बी टाउन में हर तरफ चल रही है। कुछ दिनों पहले शिबानी को फरहान अख्तर के परिवार के साथ मुंबई में डिनर करते हुए भी स्पॉट किया गया था, जिसके खबरें और पक्की हो गई थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पिता जावेद अख्तर ने भी बेटे की शादी के सवाल पर अपना बयान दिया गै।

 

View this post on Instagram

When a picture says it all .. @shibanidandekar ❤️❤️ — Image: @errikosandreouphoto Styled by: @pashamalwani

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

जावेद अख्तर ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई भी अंदाज़ा नहीं है, वो अक्सर फरहान से मिलते रहते हैं, मगर ना तो फरहान ने उन्हें कुछ बताया, ना ही उन्होंने कुछ पूछा। उन्होंने आगे कहा कि हमें बच्चों की प्राइवेसी और उनके पर्सनल अफेयर्स की इज्जत करनी चाहिए, परिवार वालों को हर जगह नाक अड़ाने की ज़रुरत नहीं होती है।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 11: अनु मलिक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला महिला आयोग ने किया बंद

जावेद अख्तर आज पूरे 75 साल के हो चुके हैं। उन्होंनें बीते दिन मुंबई में अपनी प्री बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें बी टाउन की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। इस पार्टी की थी रेट्रो बॉलीवुड रखी गई थी, जहां फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रेट्रो लुक में पहुंचे थे।

आपको बता दें कि शादी की खबरों के बाद हाल ही में फरहान ने कहा था कि वो अपनी लव लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं, और उन्हें अपने प्यार को साबित करने के लिए शादी करने की ज़रुरत नहीं है। दोनों ही इन दिनों अपने करियर को सवांरने में लगे हुए हैं, ऐसे में दोनों की शादी टल भी सकती है।

फरहान अख्तर जल्द ही बॉक्सिंग पर बनी फिल्म तूफान में नज़र आने वाले हैं। राकेश ओम प्रकाश मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म तूफान को 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.