Move to Jagran APP

Javed Akhtar हुए नाराज, Tip Tip Barsa Pani के रीमेक पर बोल दी ये बात

मोहरा के गाने टिप-टिप बरसा पानी को 19 साल पहले अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ऊपर फिल्माया गया था। अब इसके रीमेक में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 04:33 PM (IST)
Javed Akhtar हुए नाराज, Tip Tip Barsa Pani के रीमेक पर बोल दी ये बात
Javed Akhtar हुए नाराज, Tip Tip Barsa Pani के रीमेक पर बोल दी ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से पुरानी गीतों को फिर से नया बनाकर उसका रीमेक तैयार कर प्रस्तुत करने का ट्रेंड चल रहा है। लेकिन इस ट्रेड के विरोध में कई कलाकारों ने अपनी आवाज को बुलंद किया है। इसमें एक प्रमुख नाम दिग्गज संगीतकार व लेखक जावेद अख्तर का भी है। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के गीत टिप-टिप बरसा पानी के रीमेक को लेकर जावेद ने बेबाकी से अपनी बात रखी है। 

prime article banner

जावेद अख्तर ने गाने के रीमेक पर अपनी बात सामने रखते हुए कहा कि यह सब बंद हो जाना चाहिए। उन्होंने प्रमुख कॉपीराइट उल्लंघन का हवाला देते हुए रीमेक बंद करने पर जोर दिया। जावेद अख्तर ने अफसोस जताते हुए कहा कि दुर्भाय से  टिप टिप बरसा पानी गाने के ओरिजनल लेखक आनंद बख्शी साहब इस तरह की असुरक्षा के खिलाफ विरोध जताने के लिए अब नहीं हैं। आज संगीतकार प्रसिद्ध गानों के बोल बदल देते हैं। आगे उन्होंने कहा कि देश को रुला देने वाले क्लासिक गाने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' के बोल बदलने से उन्हें कौन रोक सकता है। यह हमें एक और तरीके से रुला सकता है। भगवान न करे, अगर वे कवि प्रदीप की अमर पंक्तियों को अपडेट करना तय करते हैं। यह सरासर बर्बरता है। 

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 6: Shahid Kapoor और Kiara Advani की फिल्म बन गई Blockbuster

आपको बता दें कि मोहरा के गाने टिप-टिप बरसा पानी को 19 साल पहले अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ऊपर फिल्माया गया था। अब इसके रीमेक में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। गाने के रीमेक वर्जन को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और फराह खान इसे कोरियोग्राफ करेंगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.