Move to Jagran APP

इंस्टाग्राम पर जावेद अख़्तर की एंट्री, बिना ब्लू टिक और पोस्ट के हुए हजारों फॉलोअर्स

Javed Akhtar Instagram Account जावेद अख़्तर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री कर ली है और शबाना आज़मी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए उनका स्वागत किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 03:17 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 03:18 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर जावेद अख़्तर की एंट्री, बिना ब्लू टिक और पोस्ट के हुए हजारों फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर जावेद अख़्तर की एंट्री, बिना ब्लू टिक और पोस्ट के हुए हजारों फॉलोअर्स

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर लेखक जावेद अख़्तर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने कमेंट के जरिए खबरों में भी रहते हैं। जावेद अख़्तर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय देते रहते हैं और किसी भी पक्ष के खिलाफ बेबाक होकर अपनी बात रखते हैं। इस वजह से उनके ट्वीट खबरों में रहते हैं। अब जावेद अख़तर ने अपने सोशल मीडिया के इस दायरे को बढ़ा लिया है और इंस्टाग्राम पर एंट्री कर ली है।

loksabha election banner

जावेद अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है। हालांकि, अभी तक उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। अभी उनका अकाउंट भी वेरिफाइड नहीं हुआ है, लेकिन उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ना शुरू हो गए हैं। अभी तक एक भी पोस्ट और ब्लू टिक बिना उनके 5700 से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। वहीं, जावेद अख्तर ने 6 लोगों को फॉलो किया हुआ है, जिसमें उनके फैमिली मेंबर शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

So finally you are on insta! Welcome @jaduakhtar

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on

वहीं, शबाना आज़मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जावेद अख़्तर के इंस्टाग्राम पर आने की जानकारी दी है। शबाना आजमी ने जावेद अख़्तर की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है आप भी आखिरकार इंस्टाग्राम पर आ गए हैं। स्वागत है। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिया मिर्जा, अदीति राव हैदरी, दिव्या दत्ता ने इस फोटो पर कमेंट किया है। साथ ही इन स्टार्स ने भी जावेद अख्तर का स्वागत किया है।

अब देखना है कि जावेद अख्तर इंस्टाग्राम पर किस तरह के पोस्ट शेयर करते हैं। जावेद अख़्तर ट्विटर पर तो देश की पॉलिटिकल स्थिति, इतिहास, फिल्म जगत को लेकर कमेंट करते रहते हैं और खबरों में बने रहते हैं। अगर ट्विटर की बात करें तो ट्विटर पर उनके 45 लाख फॉलोअर्स हैं और वो 166 लोगों को फॉलो करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.