Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: अनूप को जसलीन ने किया किस, मिल रहा है खूब प्यार

बिग बॉस सीजन 12 में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की खूब चर्चा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 08:21 AM (IST)
Bigg Boss 12: अनूप को जसलीन ने किया किस, मिल रहा है खूब प्यार
Bigg Boss 12: अनूप को जसलीन ने किया किस, मिल रहा है खूब प्यार

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 की जब से शुरुआत हुई है तब से ही एक जोड़ी ने अपना दबदबा बनाया हुआ है। अगर बात करें सोशल मीडिया की या फिर सभी जगह चर्चे की तो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू इस समय इस मामले में शीर्ष पर हैं। हाल ही में कलर्स द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें घर के अंदर का सीन नजर आ रहा है। इसमें अनूप जलोटा को जसलीन प्यार से किस करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

जी हां, एेसे कयास तो बहुत पहले से लगाए जा रहे थे कि जिस प्रकार अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की बिग बॉस सीजन 12 में एंट्री हुई थी तो इन दोनों के बीच रोमांस तो जरूर देखने को मिलेगा। तो अभी तक तो सिर्फ रोमांटिक बातें चल रही थी। लेकिन अब जसलीन एक कदम आगे बढ़ते हुए अनूप पर प्यार बरसा रही हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, जसलीन आती हैं और अनूप से कहती हैं कि आपको मेरी बात का पालन करना होगा। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स के सामने जसलीन अनूप को पहले माथे पर और गाल पर किस करती हैं। 

यह भी पढ़ें: पार्टी एक सितारे अनेक, बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर, शाहरुख़ आमिर को साथ लेकर आए करण

यह भी पढ़ें: सलमान खानदान में कौन है सबसे विचित्र सदस्य, दबंग जवाब आया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.