Move to Jagran APP

अपने बर्थडे पर भी छुट्टी नहीं लेंगी जाह्नवी कपूर, जानें कैसे करेंगी सेलिब्रेट

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन न्यू कमर्स एक्ट्रेसज में से एक हैं जो अक्सर खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस कल अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 03:46 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 03:46 PM (IST)
अपने बर्थडे पर भी छुट्टी नहीं लेंगी जाह्नवी कपूर, जानें कैसे करेंगी सेलिब्रेट
अपने बर्थडे पर भी छुट्टी नहीं लेंगी जाह्नवी कपूर, जानें कैसे करेंगी सेलिब्रेट

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन न्यू कमर्स एक्ट्रेसज में से एक हैं जो अक्सर खबरों में रहती हैं। कभी अपने जिम लुक की वजह से, तो कभी अपकमिंग फिल्मों की वजह से एक्ट्रेस हमेशा खबरों में रहती हैं। फिलहाल जान्हवी अपने बर्थडे की वजह से चर्चा में हैं। कल यानि 6 मार्च को एक्ट्रेस अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। इस स्पेशल डे के लिए जान्हवी ने कुछ स्पेशल प्लान किया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, जान्हवी अपने जन्मदिन के मौके पर 'रूही अफज़ा' की शूटिंग में बिजी रहेंगी। इसके बाद वो रात में अपनी फैमिली के साथ डिनर प्लान कर रही हैं इसलिए लिए उन्होंने रात की शूटिंग को कैंसिल कर दिया है। यह डिनर पार्टी उनकी बहन अंशुला शुक्ला के घर पर होगी।

बता दें कि ‘रूही अफज़ा’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। यह फिल्म दिनेश विजान के प्रॉडक्शन में बन रही है। हार्दिक मेहता इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये फिल्म 20, मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ-साथ जाह्नवी कपूर 'करगिल गर्ल' और 'दोस्ताना 2' की भी शूटिंग कर रही हैं। ‘दोस्ताना 2’ में जान्हवी के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। आपको बता दें कि जान्हवी ने ‘सैराठ’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में जान्हवी के साथ ईशान खट्टर ने मुख्य रोल निभाया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वैसे फिल्मों से ज्यादा जाहन्वी अपने जिम लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने खुद ये बात मानी है कि लोग उनकी फिल्म और एक्टिंग से ज्यादा उनको शॉर्ट्स और जिम लुक के बारे में चर्चा करते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

All the action from the Pap world #janhvikapoor #shanayakapoor #tigershroff #nushratbharucha #aadarjain @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.