Move to Jagran APP

बच्चे की मदद करने के लिए Janhvi Kapoor ने किया ऐसा काम...दिल जीत लेगा वायरल वीडियो

Janhvi Kapoor Viral Video जाह्नवी की दरियादिली का यह वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रहा है। जाह्नवी इस वक़्त कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 07:39 AM (IST)
बच्चे की मदद करने के लिए Janhvi Kapoor ने किया ऐसा काम...दिल जीत लेगा वायरल वीडियो
बच्चे की मदद करने के लिए Janhvi Kapoor ने किया ऐसा काम...दिल जीत लेगा वायरल वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तभी से वो चर्चा में रहती हैं। जाह्नी सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं और अक्सर उनकी फोटो वायरल होती हैं।इस समय इंटरनेट पर जाह्नवी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। साथ ही यह वीडियो स्टार किड होने के अलावा जाह्नवी के एक अलग साइड दिखा रहा है।

loksabha election banner

वीडियो वीरल भयानी के एकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में जाह्नवी एक ग़रीब बच्चे की मदद करते हुए दिखती हैं। बच्चा रास्ते पर कुछ बेच रहा होता है। जाह्नवी उधर से गुज़रती हैं तो वो उनके पीछे लग जाता है और उनसे अपना सामान ख़रीदने की गुज़ारिश करने लग जाता है। जाह्नवी तेज़ी से अपनी गाड़ी में आकर बैठ जाती हैं। अपना पर्स टटोलती हैं, मगर उसमें पैसे नहीं होते। फिर ड्राइवर से पैसे लेकर उसे देती हैं। पैसे मिलने से ख़ुश बच्चा जाते-जाते जाह्नवी को बाय दीदी बोलता है। 

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor genuinely out of cash but driver lends as a girl child wanted help👍 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जाह्नवी की दरियादिली का यह वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रहा है। जाह्नवी इस वक़्त कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रही हैं, जो इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा करण जौहर की तख़्त में वो नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। राजकुमार राव के साथ जाह्नवी हॉरर कॉमेडी रूही आफ़जा कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.