Move to Jagran APP

जहान्वी कपूर को घर पर रोकने के लिए ऐसे ‘टॉर्चर’ कर रही हैं खुशी कपूर, देखें वीडियो

जहान्वी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी फनी है। इस वीडियो से ही समझ आ रहा है कि दोनों बहनें घर पर कितनी मस्ती कर रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 01:29 PM (IST)
जहान्वी कपूर को घर पर रोकने के लिए ऐसे ‘टॉर्चर’ कर रही हैं खुशी कपूर, देखें वीडियो
जहान्वी कपूर को घर पर रोकने के लिए ऐसे ‘टॉर्चर’ कर रही हैं खुशी कपूर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हुए लॉकडाउन के चलते जहान्वी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी न्यूयॉर्क से भारत लौट आई हैं। भारत में लॉकडाउन से पहले ही खुशी यहां आ गई थीं। जहान्वी और खुशी इस वक्त अपने घर पर साथ में टाइम स्पेंड कर रही हैं। दोनों साथ में सुकून के पल भी बिता रह हैं और जमकर मस्ती भी कर रही हैं। इस बात का सबूत हैं उनकी तस्वीर और वीडियो।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले जहान्वी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो खुशी की गोद में सुकून से लेटी नजर आ रही थीं। दोनों बहनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब जहान्वी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी फनी है। इस वीडियो से ही समझ आ रहा है कि दोनों बहनें घर पर कितनी मस्ती कर रही हैं।

इस वीडियो में खुशी, जहान्वी की गोद मैं बठी हैं और उन्होंने अपने दांतों से जहान्वी का हाथ पकड़ रखा है। मतलब खुशी अपनी बड़ी बहना का हाथ काट रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए जहान्वी कहती हैं, ‘इस तरह मेरी बहन मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दे रही है ताकी मैं उसके साथ वक्त बिता सकूं’।

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor & #khushikapoor spending their quarantine day at home #staysafe #stayhome #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को लेकर खबरों में हैं। जहान्वी की फिल्म 'गुंजन सक्सैना'इसी महीन 24 तारीख को रिलीज़ होने वाली है। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से देश के सभी थिएटर्स बंद हैं और कब खुलेंगे ये भी अभी पता नहीं। ऐसे में फिल्म की रिलीज़ डेट को टाला जा सकता है। ‘गुंजन सक्सेना’ के अलावा जाह्नवी ‘रूही अफ्ज़ा’, ‘तख़्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.