Move to Jagran APP

Lockdown में अपनी डांस क्लास मिस कर रही हैं जाह्नवी कपूर, ऐश्वर्या के इस गाने पर किया खूबसूरत डांस

Janhvi Kapoor Classical Dance Video एक्ट्रेस इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में क्वारंटाइन हैं और अपनी डांस क्लासेज को काफी मिस कर ही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2020 10:09 AM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2020 10:13 AM (IST)
Lockdown में अपनी डांस क्लास मिस कर रही हैं जाह्नवी कपूर, ऐश्वर्या के इस गाने पर किया खूबसूरत डांस
Lockdown में अपनी डांस क्लास मिस कर रही हैं जाह्नवी कपूर, ऐश्वर्या के इस गाने पर किया खूबसूरत डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर खुद जितनी खूबसूरत हैं उतना ही खूबसूरत वो डांस करती हैं।  फिर चाहें वो बैली डांस हो, फ्री स्टाइल हो या क्लासिकल। एक्ट्रेस इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में क्वारंटाइन हैं और अपनी डांस क्लासेज को काफी मिस कर ही हैं, खासतौर पर क्लासिकल डांस क्लास। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी कोरियोग्राफर के साथ क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर फुल ग्रेस और अदाओं के साथ क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का कॉटन का अनारकली सूट पहना हुआ है, जिसमें वो सिंपल और बहुत प्यारी लग रही हैं। जाह्नवी वीडियो में ऐश्वर्या राय की फिल्म 'उमराव जान' के फेमस सॉन्ग 'सलाम’ पर डांस कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपनी क्लासरूम को बहुत मिस कर रही हूं। लेकिन कहीं भी और किसी भी जगह को क्लासरूम बनाया जा सकता है, है ना?’।

 

View this post on Instagram

#missing the class room. But anywhere and everywhere can be a classroom no? 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इससे पहले भी जाह्नवी कपूर के डांस वीडियो वायरल हो चुके हैं। किसी वीडियो में वो बैली डांस करती नजर आ रही हैं तो किसी में क्लासिकल।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं और अब एक के बाद एक कई फिल्मों दिखने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' में नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी महीने 24 तारीख को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से ज़ाहिर है फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ जाएगा। इसके अलावा एक्ट्रेस 'रुही-अफ़्जा' और 'दोस्ताना-2' में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.