Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर ने शेयर की बहन खुशी की अनसीन फोटोज और वीडियो, ऐसे किया विश

Janhvi Kapoor And Khushi Kapoor Photos जाह्नवी कपूर ने खुशी कपूर के जन्मदिन पर उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें दोनों काफी खुबसूरत लग रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 04:03 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 04:03 PM (IST)
जाह्नवी कपूर ने शेयर की बहन खुशी की अनसीन फोटोज और वीडियो, ऐसे किया विश
जाह्नवी कपूर ने शेयर की बहन खुशी की अनसीन फोटोज और वीडियो, ऐसे किया विश

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन खुशी कपूर को बर्थडे विश किया है। आज विदेश में पढ़ाई कर रही खुशी कपूर का 19वां जन्मदिन है और इस खास मौके पर जाह्नवी ने खुशी के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए उनकी अनसीन तस्वीरें शेयर की है। इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर ने कई ऐसी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो पहले सोशल मीडिया पर नहीं आई थी।

loksabha election banner

इन फोटोज के साथ जाह्नवी कपूर ने लिखा है, 'मुझे तुम पर गर्व है। तुम मेरी लाइफलाइन हो। हैप्पी बर्थडे। मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं।' बता दें कि खुशी कपूर न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में पढ़ाई कर रही हैं और भारत से बाहर रह रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में खुशी और जाह्नवी काफी प्यारी लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों बहनों की विदेश और इंडिया की तस्वीरें शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

I’m so proud of you. You’re my lifeline. Happy birthday I miss you so much ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं जाह्नवी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी खुशी के लिए हैप्पी बर्थडे टू यू भी गाती हुईं दिखाई दे रही हैं। विदेश जाने से पहले खुशी और जाह्नवी कपूर की कई तस्वीरें सामने आती रहती थीं, लेकिन अब दोनों अलग रह रही हैं। जाह्नवी ने 8 तस्वीरें और 2 वीडियो शेयर की हैं। बता दें कि खुशी कपूर अभी बाहर हैं और माना जा रहा है कि न्यूयॉर्क से वापसी के बाद खुशी भी अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है।

 

View this post on Instagram

It’s a famjam 🌈✨ Happy Diwali!!

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने सिर्फ खुशी के लिए ऐसा पोस्ट नहीं किया है, जबकि वो परिवार में कई सदस्यों के लिए ऐसे पोस्ट कर चुकी हैं। इससे पहले जाह्नवी ने अर्जुन कपूर से लेकर पापा बॉनी कपूर तक कई लोगों के साथ फोटो शेयर की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.