Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor White Saree: सोशल मीडिया पर छाईं जाह्नवी की ये तस्वीरें, लोगों ने कहा 'श्रीदेवी लग रही हो'

Janhvi Kapoor White Saree बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर की तुलना अक्सर उनकी मां श्रीदेवी से की जाती है। हाल ही में एक तस्वीर की वजह से उनकी तुलना श्रीदेवी से की जा रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 01:43 PM (IST)
Janhvi Kapoor White Saree: सोशल मीडिया पर छाईं जाह्नवी की ये तस्वीरें, लोगों ने कहा 'श्रीदेवी लग रही हो'
Janhvi Kapoor White Saree: सोशल मीडिया पर छाईं जाह्नवी की ये तस्वीरें, लोगों ने कहा 'श्रीदेवी लग रही हो'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर की तुलना अक्सर उनकी मां श्रीदेवी से की जाती है। हाल ही में जाहन्वी अनिल कपूर के घर दिवाली पार्टी में शरीक हुईं। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की एकदम सिंपल सी साड़ी पहन रखी थी। लेकिन इस सिंपल साड़ी में भी जाहन्वी कहर ढा रही थीं। अनिल के घर के बाहर से जाहन्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी तुलना श्रीदेवी से की जा रही है। जाहन्वी को सफेद साड़ी में देख लोगों को श्रीदेवी की याद आ रही है और वो जाह्नवी को ‘चांदनी’ कहकर बुला रहे हैं।

loksabha election banner

जाहन्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर सफेद साड़ी में एक फोटो शेयर की है जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। लेकिन ज्यादातर लोगों का कहना है कि उन्हें देखकर उन्हें ‘चांदनी’ की याद आ गई। आपको बता दें कि श्रीदेवी ने साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'चांदनी' में शिफॉन की सफेद साड़ी पहनी थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी। इस साड़ी में श्रीदेवी काफी खूबसूरत लग रही थीं।  

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor in second change yesterday for #diwali in @manishmalhotra05 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

@janhvikapoor #janhvikapoor snapped at #dharmamovies #office #Diwali #puja #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s #bollywood #Entertainment #paparazzi

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

 

View this post on Instagram

It's all about diwali vibes 🎆 ❤❤❤ . . . . #janhvikapoor #ishaankhatter #sonamkapoor #sonamkapoordiwalibash

A post shared by Ishaan_Janhvi (@dhadak_ishaanjanhvi) on

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन अब वो बैक टू बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2', राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्ज़ा' और पंकज त्रिपाठी के साथ 'गुंजन सक्सेना' में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.