Move to Jagran APP

IN PICS Janhvi Kapoor Cute Outfit: 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पहना शानदार आउटफिट, लगा डिजाइन चुराने का आरोप

IN PICS Janhvi Kapoor Cute Outfit इंस्टाग्राम पर फेमस फैशन हैंडल डाइट सब्या ने दावा किया है कि जाह्नवी की ड्रेस का स्टाइल Mihano Momosa की आउटफिट से कॉपी किया गया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 07:05 PM (IST)
IN PICS Janhvi Kapoor Cute Outfit: 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पहना शानदार आउटफिट, लगा डिजाइन चुराने का आरोप
IN PICS Janhvi Kapoor Cute Outfit: 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पहना शानदार आउटफिट, लगा डिजाइन चुराने का आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज़ और आउटफ़िट्स भी सुर्खियां बटोरते हैं। इन सेलेब्स में से जाह्नवीकपूर भी एक हैं। वे अक्सर कैमरे द्वारा स्पॉट की जाती हैं और फैंस उनके क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं। वह अक्सर अपने अलग किस्म के फैशन और इंवेट्स में स्पॉट की जाती हैं। जाहन्वी, अक्सर अपने फैंशन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। इन पर फैशन इंडस्ट्री की निगाह में भी होती है। ऐसे में अपने फैशन को लेकर एक बार फिर जाह्नवी चर्चा में है।

loksabha election banner

इस बार जाह्नवी पर ड्रेस का डिज़ाइन कॉपी करने का आरोप लगा है। इंस्टाग्राम पर फेमस फैशन हैंडल 'डाइट सब्या' ने दावा किया है कि जाह्नवी की ड्रेस का स्टाइल Mihano Momosa  की आउटफिट से कॉपी किया गया है, जिसका स्क्रीन शॉट भी शेयर किया गया है।

ये है मामला

मामला यह है कि हाल ही में 'धड़क' फ़िल्म की एक्टर जाह्नवी कपूर सफेद रंग की एक ख़ास तरह की ड्रेस में नजर आई थीं। उन्होंने उसी कलर के इयरिंग और हील्स भी पहन रखे थे। इसके बाद डाइट सब्या ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया, जिसमें एक और मॉडल की फोटो है। जाह्नवी और मॉडल के आउटफिट लगभग एक जैसे नजर आ रहे हैं। वहीं, इस पोस्ट में कॉपी करने का भी दावा किया गया है। इसके अलावा डाइट सब्या ने एक बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें Mihano Momosa  ने इस बात को स्वीकार किया है कि यह डिज़ाइन उनका है।

View this post on Instagram

And I oop ... . . . Left: @mihanomomosa bridal 2017; right: @houseofexc 2019 #dietsabya #gandi #copy

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

पहले भी किया है ऐसा

यह पहली बार नहीं है, जब डाइट सब्या एकाउंट से ऐसा कुछ किया गया हो। इससे पहले भी सेलेब्स को लेकर ऐसे पोस्ट आते रहे हैं, जिनमें कॉपी करने का इलज़ाम लगाया गया हो। इसके अलावा पोस्टर कॉपी करने के भी आरोप लगाए जाते रहे हैं। इस साल मई में डाइट सब्या ने शाहिद कपूर पर भी डिज़ाइन कॉपी करने के आरोप लगाए थे।

(Photo Credit- Diet Sabya Instagram)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.