Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor और खुशी कपूर ने उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चेन को तोड़ने के लिए सभी मास गैदरिंग वाली जगहों को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर को साइकिल चलाते हुए स्पॉट किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:35 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 07:56 AM (IST)
Janhvi Kapoor और खुशी कपूर ने उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor enjoy cycling. photo source @viralbhayani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चेन को तोड़ने के लिए लगे लॉकडाउन में लोग अपने घरों में हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर को साइकिल चलाते हुए स्पॉट किया गया है। 

loksabha election banner

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को पैपराज फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में खुशी कपूर और जान्हवी कपूर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में जान्हवी कपूर येलो कलर की टी-शर्ट और ग्रे कलर के शॉर्ट्स में इयरफोन लगाए नजर आ रही हैं तो वहीं खुशी ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पिंक कलर के ट्राउजर में साइकिलिंग करती नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों बहनें कोविड- 19 प्रोटोकॉल्स का पालन करती भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि के चलते राज्य सरकार ने गुरूवार को लॉकडाउन प्रतिवंधों को 1 जून को सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ा दिया है। साथ ही राज्य में बाहर से आने वाले लोगों के लिए आरटी पीसीआर रिपोर्ट्स नेगेटिव को अनिवार्य कर दिया है।

बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है।

वहीं उन्हें आखिरी बार फिल्म 'रूही' में देखा गया है, इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभा है, जिसपर एक दुष्ट आत्मा का साया होता है। फिल्म में इस किरदार को लेकर जान्हवी कपूर की काफी तारीफ हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में जान्हवी कपूर ने अभिनेता राजकुमार राव और वरूण शर्मा के अपोजिट अपने किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.