Move to Jagran APP

'जलेबी' फेम एक्ट्रेस पर मोर ने कर दिया अटैक, बुरी तरह सहम गईं अभिनेत्री

टेलीविजन शो वीर की अरदास वीरा में वीरा का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी के लिए एक मोर के पास खड़े होकर फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। मोर को दिगांगना का फोटो खिंचवाना जरा भी पसंद नहीं आया और उसने अभिनेत्री के ऊपर हमला कर दिया।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 09:02 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 09:02 PM (IST)
'जलेबी' फेम एक्ट्रेस पर मोर ने कर दिया अटैक, बुरी तरह सहम गईं अभिनेत्री
दिगांगना सूर्यवंशी, फोटो साभार: Instagram (Viral Bhayani)

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे से अपना सफर शुरू करने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी सुर्खियों में कम ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में उनके एक वायरल वीडियो ने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया। सोशल मीडिया पर दिगांगना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दिगांगना पर मोर ने हमला कर दिया है। जिससे वो बुरी तरह से सहम गई हैं।

loksabha election banner

टेलीविजन शो 'वीर की अरदास वीरा' में वीरा का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी के लिए एक मोर के पास खड़े होकर फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। मोर को दिगांगना का फोटो खिंचवाना जरा भी पसंद नहीं आया और उसने अभिनेत्री के ऊपर हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में दिगांगना को हाथ पर हल्की- फुल्की चोट आई है। लेकन वो बहुत बुरी तरह से डर जरूर गईं।

इस वीडियो को सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिगांगना नीले रंग का सूट पहनी हुई हैं। दिगांगना खूबसूरत से मोर के बगल में खड़ी होकर पोज दे रही होती हैं और तभी अचानक मोर उड़ते हुए आता है और उन पर हमला कर दिया। पास में ही खड़ी महिला दिगांगना की मदद करती हैं। जिसके बाद वीडियो में दिगांगना अपने हाथों पर लगी चोट भी दिखाती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी ने 'वीर की अरदास वीरा' धारावाहिक में मुख्य किरदार निभाया था। इस धारावाहिक में उन्होंने 2012 से 2015 तक काम किया था। इसके बाद दिगांगना साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जलेबी' में नजर आई थीं। फिल्म में दिगांगना थर्ड लीड रोल में थीं। दिगांगना के अलावा फिल्म में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा मुख्य किरदार में थे। वहीं दिगांगना बिग बॉस के सीजन 9 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसके अलावा अभिनेत्री 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

अंगद बेदी के लाइव वीडियो में आवाज लगाती रहीं नेहा धूपिया, अभिनेता ने इग्नोर कर दी पत्नी की आवाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.