Move to Jagran APP

जैकलीन ने खोला राज़, रेस 3 के सेट पर हुआ टाइगर जिंदा है की सफलता और टाइगर के जन्मदिन का जश्न

मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। इसमें सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल और जैकलीन अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 26 Dec 2017 07:28 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2017 07:28 PM (IST)
जैकलीन ने खोला राज़, रेस 3 के सेट पर हुआ टाइगर जिंदा है की सफलता और टाइगर के जन्मदिन का जश्न
जैकलीन ने खोला राज़, रेस 3 के सेट पर हुआ टाइगर जिंदा है की सफलता और टाइगर के जन्मदिन का जश्न

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में माना कि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का जश्न और सलमान खान का जन्मदिन फिल्म 'रेस 3' के सेट पर मनाया गया। 

loksabha election banner

फिल्म रेस 3 में अहम भूमिका निभा रही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने बताया कि फिल्म 'रेस 3' का पहला शेड्यूल अभी हाल ही में खत्म हुआ है और उन्हें इसे करने में बहुत मजा आया है। इस मौके पर जैकलीन फर्नांडिस ने यह भी कहा कि फिल्म 'रेस 3' के सेट पर ही हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का जश्न हुआ। साथ ही सलमान का जन्मदिन जो कि 27 दिसंबर को है मनाया गया। जैकलीन फर्नांडिस कहती हैं, 'यह गजब का था। हम सभी लोग साथ में थे और अणु सर का सेट पर पहला दिन था और हम सेट पर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता को भी सेलेब्रेट कर रहे थे। इसके अलावा सलमान खान का जन्मदिवस भी आ रहा है। तो इन सबके चलते 'रेस 3' की स्टारकास्ट एक बड़े परिवार की तरह हो गई है और हम सभी को सेट पर बहुत एंजॉय कर रहे हैं। आगे जैकलीन ने कहा कि, रमेश तौरानी एक अद्भुत निर्माता है। फिल्म में हम सब ढेर सारा एक्शन कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की डॉन 3 को लेकर ये है लेटेस्ट न्यूज, फरहान लिख रहे हैं कहानी

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज़ हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 3 दिन में ही 100 करोड़ रुपयों का आंकड़ा छू लिया। इसके अलावा सलमान खान का जन्मदिन भी अभी 27 दिसंबर को होने के चलते ख़ुशी दोगुनी होने की बात जैकलीन फर्नांडिस ने कही। फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल की मुख्य भूमिका है जिसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.