Move to Jagran APP

फिल्में कम मिलने पर बोले जैकी, सड़क पर साड़ी बेचते थे पापा, कभी मेरी सिफारिश नहीं की

जैकी और कृतिका कामरा की मित्रों फिल्म 14 अगस्त को रिलीज हो रही है.

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:11 AM (IST)
फिल्में कम मिलने पर बोले जैकी, सड़क पर साड़ी बेचते थे पापा, कभी मेरी सिफारिश नहीं की
फिल्में कम मिलने पर बोले जैकी, सड़क पर साड़ी बेचते थे पापा, कभी मेरी सिफारिश नहीं की

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जैकी भगनानी काफी लंबे समय के बाद मित्रों फिल्म से परदे पर नजर आ रहे हैं. जैकी ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि उन्हें खुशी है कि अब वह अपने पापा के प्रोडक्शन की कंपनी की फिल्म में नहीं, बल्कि किसी और के प्रोडक्शन की कंपनी में नजर आ रहे हैं.

loksabha election banner

वह कहते हैं कि यह सुनने के लिए मेरे कान तरस गये थे कि मुझे किसी और के प्रोडक्शन में ही काम करने का मौका मिल रहा है. जैकी कहते हैं कि तीन साल लग गये, इन जर्नी को पूरा करने में. मुझे लगा था कि मैं रिस्क ले रहा हूं. जैकी कहते हैं कि मेरे दिमाग में कई बार ये बातें आती हैं कि मेरे पापा जो कि दुनिया को काम दे रहे हैं, लेकिन आपके पास काम नहीं है. यह अजीब बात लगती है. अब ऐसे में डैड के साथ एक फिल्म कर भी लो और अगर वह सुपरहिट भी हो जायेगी, तो लोग कहेंगे कि पापा की फिल्म में ही काम कर पाया है.

जैकी ने बताया कि वह चाहते थे कि कंपनी के बाहर काम करूंगा तो उससे क्रेडेटिबिलिटी मिलेगी. वह कहते हैं कि फालतू तो हिट हुई थी. तो कोई और हीरो हिट देता है तो उसको काम मिलता है. फिर मुझे क्यों नहीं मिल रहा है. जैकी कहते हैं कि मुझे यह वजह मालूम नहीं है. इसलिए मैंने पापा के साथ काम करना छोड़ा. जैकी कहते हैं कि यह सच है कि इंडस्ट्री में बहुत सारे पॉलिटिक्स भी होते हैं. जैकी बताते हैं कि बहुत कुछ फोर्स करता है. आपकी क्या मार्केट वैल्यू है, कौन आपको पुश कर रहा है या मैं इसको लूं या उसको लूं. मेरा ये ज्यादा चहेता है. या रेफरेंस है कि नहीं है. डायरेक्टर का कंफर्ट इससे है कि नहीं है. हालांकि वह कहते हैं कि ये गलत नहीं है.

जैकी कहते हैं कि जिस समय जिसका काम बोलता है, उसकी चलेगी. मेरे पापा ने आज तक मेरे लिए किसी को भी अप्रोच नहीं किया है. वह खुद कोलकाता में साड़ी बेचते थे रोड पर. वह यहां आये, अपनी पहचान बनायी. उन्होंने अपने लिये फेवर नहीं मांगा है तो वह मेरे लिए कैसे मांग सकते हैं. सच यह है कि जब मैं लॉन्च हुआ था, तो मुझे लगता था कि मेरे पापा क्यों नहीं रोल के लिए किसी को फोन करते हैं. बाकी सबके तो करते हैं. उस वक्त समझ नहीं आता था. लेकिन बाद में समझ आया कि वह मेरे लिए चार फिल्में कर देंगे. लेकिन दूसरे से नहीं बोलेंगे और मुझे ये रिस्पेक्ट करना चाहिए. जैकी कहते हैं कि लेकिन मैं इन बातों को बैगेज के रूप में नहीं लेता हूं. मुझे तो लगता है कि मेरा वजूद ही उनकी वजह से है.

जैकी कहते हैं कि यहां इंडस्ट्री में बहुत कॉम्पीटिशन है. अगर उन्हें अच्छे किरदार के रूप में विलेन का किरदार निभाने का भी मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगा. बता दें कि जैकी और कृतिका कामरा की फिल्म 14 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Birthday special: आशा भोसले के नाम पर आज भी दर्ज है यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले दिन बॉलीवुड फिल्मों की 'चिल्लर' कमाई, पार्टी तो The Nun की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.