Move to Jagran APP

Jackky Bhagnani Donation: 600 डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आए जैकी, दिया एक महीने का राशन

अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने भी कोविड-19 के इस मुश्किल वक्त के दौरान 600 डांसर्स के परिवारों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 03:44 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 03:44 PM (IST)
Jackky Bhagnani Donation: 600 डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आए जैकी, दिया एक महीने का राशन
Jackky Bhagnani Donation: 600 डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आए जैकी, दिया एक महीने का राशन

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के इस बुरे दौर में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद की। हाल ही में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने भी कोविड-19 के इस मुश्किल वक्त के दौरान ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन के 600 डांसर्स के परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्हें एक महीने का जरूरी किराने का सामान डोनेट किया है।

prime article banner

डांसर्स को इस महामारी का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है क्योंकि प्रोडक्शन और इवेंट का काम लगभग 4 महीने से रुका हुआ है। जैकी भगनानी ने इन परिवारों की तरफ़ मदद का हाथ बढ़ाया है। एक लेबल के रूप में, जैकी का जे जस्ट म्यूजिक कई संगीत वीडियो के लिए संगीतकारों सहित डांसर्स के साथ काम करता है। जैकी ने लेबल के माध्यम से अपने दान को चिह्नित किया है।

इससे पहले, अभिनेता-निर्माता ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए थे। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किट के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत उन लोगों के लिए किट भेजने का फैसला किया। इसके अलावा, जेजस्ट म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल 'मुसकुराएगा इंडिया' के माध्यम से, वो 3 करोड़ रुपये से अधिक का दान कर चुके है।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बैल बॉटम' में नज़र आने वाले हैं। फिलहाल करोना वायरस की वजहसे शूटिंग बंद है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म में जैकी के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नज़र आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.