Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह की बोल्ड तस्वीर देख खुद को नहीं रोक पाए ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी, किया ऐसा कमेंट

पिछले साल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। इसके बाद से दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा साथ देखा जाता है। इस बार खास वजह से चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 02:09 PM (IST)
गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह की बोल्ड तस्वीर देख खुद को नहीं रोक पाए ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी, किया ऐसा कमेंट
बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह- तस्वीर : Instagram: rakulpreet

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अभिनेता जैकी भगनानी को डेट करने को लेकर चर्चा में हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। अब यह दोनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार जैकी भगनानी ने गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह के बोल्ड अवतार को देख रिएक्शन दिया है।

loksabha election banner

दरअसल रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद जैकी भगनानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

उनकी यह एक फोटोशूट तस्वीर है। इस तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह एक हल्के नीले रंग का श्रग पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने रिप्ड ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है। तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह ने बाल खोले हुए हैं जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। तस्वीर में अभिनेत्री का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है। इस तस्वीर के साथ रकुल प्रीत सिंह ने खास कैप्शन भी लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरा बैठने का खूबसूरत पोज है।' सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तस्वीर पर रकुल प्रीत सिंह के ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, 'OH MY MY।'

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर और नोट शेयर कर अपने रिशते को जैकी भगनानी के साथ कंफर्म किया था। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद मेरा आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरी जिंदगी में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रूके हंसाने के लिए धन्यवाद। आपका होने के लिए धन्यवाद, यहां जैकी भगनानी के साथ और अधिक यादें बनानी हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.