Move to Jagran APP

जे. जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने सेट पर ऐसे दी श्रद्धांजलि!

आज जे. जयललिता की पुण्यतिथि के मौके पर कंगना रनौत ने सेट पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 03:56 PM (IST)
जे. जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने सेट पर ऐसे दी श्रद्धांजलि!
जे. जयललिता की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने सेट पर ऐसे दी श्रद्धांजलि!

नई दिल्ली, जेएनएनl थलाइवी फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जे. जयललिता को पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि दी हैंl कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में देखा गया थाl फिल्म थलाइवी दिवंगत राजनीतिज्ञ और फिल्म अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक हैl इसमें कंगना रनौत जे. जयललिता की भूमिका निभा रही हैं।

loksabha election banner

कंगना रनौत इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। तमिल भाषा सीखने से लेकर भरतनाट्यम सीखने तक कंगना फिल्म के कैरेक्टर में आने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के लिए कंगना ने कुछ हार्मोन की गोलियां भी ली थीं।

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने पाया कि उनके और जयललिता के बीच बहुत समानताएं थीं। वह अपने जीवन में बहुत संघर्षों से गुज़री थीं लेकिन इसके बावजूद वह एक सफल अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ बनी थीं।

आज जे. जयललिता की पुण्यतिथि के मौके पर कंगना रनौत ने उन्हें श्रद्धा सुमन सेट पर अर्पित किए। कंगना नीले रंग की मैचिंग ड्रेस पहने जयललिता को श्रद्धांजलि देती नजर आई। जे. जयललिता एक भारतीय राजनेता और फिल्म अभिनेत्री थीं, उन्होंने 1991 से 2016 के बीच चौदह वर्षों तक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के तौर पर काम किया था। सितंबर 2016 को वह गंभीर रूप से बीमार पड़ गईं और 75 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती रहीं। 5 दिसंबर 2016 को जे.जयललिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया।

 

View this post on Instagram

A superstar heroine, a revolutionary hero, and now it’s time to watch her story unfold! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020. . . . . @team_kangana_ranaut @vishnuinduri @shaaileshrsingh @brindaprasad @karmamediaent @tseries.official @vibrimedia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बायोपिक के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म को लेकर निर्माता कोई शॉर्टकट नहीं लेने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जयललिता के जीवन के चार चरण हैं और सभी को कवर किया जाएगाl तमिल फिल्म उद्योग, एमजीआर और एम. करुणानिधि के साथउनकी बॉन्डिंग सभी के बारे में फिल्म में बताएंगे। थलाइवी 20 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। सभी इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.