Move to Jagran APP

Israeli palestine conflict: गाजा में लोगों की मौत के बाद कंगना रनोट ने उठाया कश्मीरी पंडितों का मुद्दा, कही ये बात

इजरायल-फलस्तीन के बीच संघर्ष लगातार जारी है। इजराइली सेना गाजा पट्टी सहित कई इलाकों पर हवाई हमले कर रही है। जिसमें सैकड़ों लोगों के मारे जाने की खबर है। इजरायल-फलस्तीन के इस संघर्ष पर पूरी दुनिया की नजर बनी हुई है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 12:31 PM (IST)
Israeli palestine conflict: गाजा में लोगों की मौत के बाद कंगना रनोट ने उठाया कश्मीरी पंडितों का मुद्दा, कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट , Instagram: kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। इजरायल-फलस्तीन के बीच संघर्ष लगातार जारी है। इजराइली सेना गाजा पट्टी सहित कई इलाकों पर हवाई हमले कर रही है। जिसमें सैकड़ों लोगों के मारे जाने की खबर है। इजरायल-फलस्तीन के इस संघर्ष पर पूरी दुनिया की नजर बनी हुई है। देश-दुनिया की कई बड़ी हस्तियां इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं और संर्घष को खत्म करने की अपील भी कर रही हैं।

loksabha election banner

इन सबके बीच एक बार फिर से कंगना रनोट ने इजरायल-फलस्तीन की जंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीति मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इजरायल-फलस्तीन के संघर्ष में गाजा में 200 लोगों की मौत को कश्मीरी पंडितों की हत्या और हाल ही में बंगाल में हुई हिंदूओं की मौत से जोड़ा है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने गाजा पर इजराइली हमलों का जिक्र करते हुए भारत की घटनाओं की याद दिलाई है। कंगना रनोट ने अपने पोस्ट में लिखा, गाजा में 200 लोग मरे तो पूरी दुनिया इसको आक्रोश की स्थिति और मीडिया ने निर्दयी बताया है। 1500 से ज्यादा कश्मीरी पंडितों के सिरों को काटा गया और 5 लाख से ज्यादा विस्थापित हुए। अभी तक किसी ने भी एक शब्द नहीं कहा।

कंगना रनोट यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपने पोस्ट में हाल ही में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा का भी जिक्र किया है। अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'अभी पिछले हफ्ते बंगाल चुनाव के बाद 30 हिंदूओं को मार दिया गया और लाखों लोग विस्थापित हो गए, तब भी किसी ने एक शब्द नहीं कहा। याद रखना जब आपकी बारी आएगी तो भी कोई एक भी शब्द नहीं कहेगा।'

अपनी पोस्ट के आखिरी में कंगना रनोट ने लिखा, 'अपने छोटे से फायदे के लिए खुद को न बेचें। छोटे लाभ से ऊपर उठो'। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.