Move to Jagran APP

Nusrat Jahan जगन्नाथ रथयात्रा में पति संग होंगी शामिल, इस्कॉन द्वारा भेजे गए निमंत्रण को किया स्वीकार

Nusrat Jahan हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 के दाैरान पश्चिम बंगाल की बाशीरहाट से टीएमसी की ओर से जीती हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के बाद नुसरत ने शादी की।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 08:44 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 12:42 PM (IST)
Nusrat Jahan जगन्नाथ रथयात्रा में पति संग होंगी शामिल, इस्कॉन द्वारा भेजे गए निमंत्रण को किया स्वीकार
Nusrat Jahan जगन्नाथ रथयात्रा में पति संग होंगी शामिल, इस्कॉन द्वारा भेजे गए निमंत्रण को किया स्वीकार

नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद दो अभिनेत्रियां लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। एक नुसरत जहां और दूसरी मिमी चक्रवर्ती। दोनों पहली बार सांसद बन संसद अंदर तक पहुंची। फिलहाल पिछले कुछ दिनों से नुसरत जहां खबरों में ज्यादा इसलिए हैं क्योंकि उनकी हाल ही में शादी हुई है। अब एक बार फिर वे खबरों में आ गईं हैं क्योंकि उन्हें जगन्नाथ की रथयात्रा में शामिल होने का न्योता दिया गया है। 

loksabha election banner

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री व पश्चिम बंगाल की बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में व्यापारी निखिल जैन से शादी की है। इसके बाद से उनके सिंदूर लगाने को लेकर विरोध शुरू कर दिया और उनके खिलाफ फतवा जारी हुआ। इसके बाद से वे लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब नई खबर यह है कि जगन्नाथ की रथयात्रा में शामिल होने का न्योता दिया गया है।  श्रीकृष्ण भक्ति के प्रचार की इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शसनेस (इस्कॉन) ने नुसरत को भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में शामिल होने का न्योता दिया है। नुसरत ने भी इस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। इस कार्यक्रम में नुसरत व उनके पति निखिल जैन भी शामिल होंगे। इसको लेकर नुसरत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है। नुसरत को इस बात के लिए कई महिला नेताओं का समर्थन भी मिल रहा है। 

नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने अपनी बात सबके सामने रखी है। 

 

View this post on Instagram

I am glad to be associated with Iskcon Kolkata for Rathyatra this year again. See you all at the 48th Kolkata Rath Yatra at Park Street Maidan on the 4th July 2019.

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इस्कॉन द्वारा 1971 से आयोजित रथयात्रा के 48 वें संस्करण का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा किया जाएगा। यह रथयात्रा 4 जुलाई को निकलेगी। 

यह भी पढ़ें: Mumbai में भारी बारिश पर Amitabh Bachchan का यह ट्वीट हंसा देगा आपको

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने अपने खिलाफ हो रहे विरोध के बदले में ट्विटर लिखा था कि मैं एक समावेशी भारत का प्रतिनिधित्व करती हूं। जो कि जाति, पंथ और धर्म की बाधाओं से परे है। मैं सभी धर्मो का सम्मान करती हूं। मैं अभी भी एक मुस्लिम हूं। नुसरत ने आगे लिखा, लोगों को इस बारे में नहीं बोलना चाहिए कि मैं क्या पहनूं और क्या नहीं। आपका यकीन किसी भी पहनावे से ऊपर होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.