Move to Jagran APP

Khaali Peeli Shooting: फिल्म के लिए लाइट-कैमरा-एक्शन शुरू, ऐसा है अनन्या-इशान का लुक

Khaali Peeli Shooting इशान खट्टर और अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म खाली पीली में नजर आएंगे और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। (फोटो- Film Poster)

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 10:50 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 10:52 AM (IST)
Khaali Peeli Shooting: फिल्म के लिए लाइट-कैमरा-एक्शन शुरू, ऐसा है अनन्या-इशान का लुक
Khaali Peeli Shooting: फिल्म के लिए लाइट-कैमरा-एक्शन शुरू, ऐसा है अनन्या-इशान का लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इशान खट्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे स्टारर फिल्म खाली पीली की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होने के कुछ दिन बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। अली अब्बास जफर ने इस बात की जानकारी दी है और शूटिंग क्लैप की फोटो भी शेयर की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

loksabha election banner

इस फिल्म का निर्देशन मकबल खान कर रहे हैं और 'टाइगर जिंदा है', 'सुल्तान' और 'भारत' जैसी फिल्में निर्देशित करने वाले अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। पहले ही जानकारी दे दी गई थी कि फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू होगी और फिल्म 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

 

View this post on Instagram

एक देढ़ शाणा, एक item, एक taxi, और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 ki सबसे रापचिक picture. It's time for #KhaaliPeeli 🚕🔥 Directed by @macriaan 🌪 June 12, 2020. Mark. Your. Date. @ananyapanday 🦄 @zeestudiosofficial @aliabbaszafar @ihimanshumehra @shariq_patel @vyasabhishek77

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

हाल ही में जारी किए गए फिल्म के फर्स्ट लुक में दिख रहा है कि इशान ने ऐब्स बना रखे हैं और अनन्या पांडे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं। दोनों किसी कार के पास आंखों में आंखें डालकर खड़े हैं और अनन्या भी बेहद खुबसूरत लग रही हैं। यह पहली बार है जब किसी फिल्म में अनन्या और ईशान एक साथ काम करने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

It begins @ishaankhatter @ananyapanday @ihimanshumehra @zeestudiosofficial @shariq_patel @vyasabhishek77 @jaideepahlawat @macriaan ❤️

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक ऐक्शन फिल्म है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की के बारे में है जिनकी मुलाकात आधी रात को होती है। कहा जा रहा है कि फिल्म में ऐक्टर जयदीप अहलावत भी होंगे, जो एक विलन के रोल में नजर आएंगे। इससे पहले इशान जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था, लेकिन दोनों की एक्टिंग को सराहा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.