Move to Jagran APP

Ishaan Khatter ने किया अपने फेवरेट योग पार्टनर का खुलासा, शेयर की इस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर

अभिनेता ईशान खट्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्नोत्तर सेशन का आयोजन किया था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे। जिसका उन्होंने अपने फनी अंदाज में जवाब दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 12:43 PM (IST)
Ishaan Khatter ने किया अपने फेवरेट योग पार्टनर का खुलासा, शेयर की इस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर
Ishaan Khatter reveal his favorite yoga partner, shares childhood picture of this actress.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता ईशान खट्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्नोत्तर सेशन का आयोजन किया था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे। वहीं अभिनेता ने फैंस के सवालों का जवाब मजेदार अंदाज में दिया।

loksabha election banner

एक फैंस ने उनसे, उनके फेवरेट योग पार्टनर के बारें में पूछा था, जिसके बाद उन्होंने अनन्या पांडे के बचपन का एक फोटो शेयर कर लिखा, ये छोटी योगिनी। इस फोटो में वो व्हाइट एंड ड्रेस के साथ एक कोन कैप में बेहद क्यूट दिख रही हैं। वहीं एक यूजर ने अभिनेता से पूछा की उनका पसंदीदा कौन है। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने अपनी भाभी मीरा राजपूत कपूर का एक फोटो शेयर किया है।

 Ananya

साथ ही एक फैंस ने उनसे पूछ की क्या उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। फैंस के सवाल के जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, ‘हां और मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि जब भी आपके मौका हो तो आप भी वैक्सीन को लगवाएं।’ हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ईशान के साथ दिख रही है। फोटो में मीरा राजपूत कपूर और ईशान खट्टर गले मिलते हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं।

Mira

इस फोटो में ईशान व्हाइट कलर की टी-शर्ट और हेडगियर पहने कूल लुक में नजर आ रहे हैं। तो वहीं उनकी भाभी ट्रेडिशनल सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। दोनों की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

वहीं बात अगर ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अहम किरदार में दिखाई देगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.