Move to Jagran APP

सलमान खान की राखी बहन श्‍वेता करने जा रहीं बॉलीवुड में डेब्‍यू !

सलमान खान की राखी बहन श्‍वेता रोहिरा भी फिल्‍मों में डेब्‍यू करने जा रही हैं। वह सलमान के लिए भी एक फिल्‍म बनाने की योजना बना रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2016 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2016 02:05 PM (IST)
सलमान खान की राखी बहन श्‍वेता करने जा रहीं बॉलीवुड में डेब्‍यू !

नई दिल्ली। सलमान खान की राखी बहन और पुलकित सम्राट की पूर्व-पत्नी श्वेता रोहिरा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हाल ही में श्वेता, पुलकित से तलाक को लेकर लाइम लाइट में आई थीं। सलमान खान की हर पार्टी में श्वेता सबसे पहले नजर आती हैं।

loksabha election banner

श्वेता का आरोप है कि पुलकित ने उन्हें एक्ट्रेस यामी गौतम के लिए छोड़ा है। शायद यही वजह है कि अब श्वेता भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं। एक सूत्र ने बताया, 'अफवाह है कि श्वेता जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पुलकित से ब्रेकअप के कारण उन्हें काफी सहानुभूति मिल रही है, जिससे उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने में मदद मिल रही है।'

सलमान और संजय दत्त के बीच हुआ था झगड़ा और बंद हो गई बातचीत!

हालांकि श्वेता के करीबी का कहना है, 'देखिए, श्वेता को इस तरह की पब्लिसिटी की कोई जरूरत नहीं है। सलमान खान पहले ही उनका काफी सपोर्ट करते हैं, क्योंकि वह उनकी राखी बहन हैं। श्वेता तो इन दिनों एक फिल्म प्रोड्यूस करने की योजना बना रही हैं, जिसमें वह एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वह एक फिल्म सलमान खान के लिए भी बनाने की तैयारी कर रही हैं।'

वैसे अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि श्वेता की फिल्म में हीरो कौन होगा, इसे डायरेक्ट कौन करेगा? फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर भी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.