Move to Jagran APP

जान्हवी कपूर की एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन से क्लोजनेस कर रही हैं ईशान खट्टर को प्रभावित!

Janhvi Kapoor Closeness With Akshat Rajan bothering Ishaan Khatter जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल की शूटिंग पूरी कर ली हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 10:13 PM (IST)
जान्हवी कपूर की एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन से क्लोजनेस कर रही हैं ईशान खट्टर को प्रभावित!
जान्हवी कपूर की एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन से क्लोजनेस कर रही हैं ईशान खट्टर को प्रभावित!

नई दिल्ली, जेएनएनl ताजा ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक जान्हवी कपूर ईशान खट्टर से बच रही हैं और अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षत के साथ जान्हवी की बढ़ती निकटता के कारण धड़क के अभिनेता ईशान खट्टर परेशान हो रहे हैंl जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शुरुआत की थी, जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था।

loksabha election banner

इस फिल्म ने दर्शकों और सिनेमा प्रेमियों पर बहुत प्रभाव डाला था, बदले में उन्हें बहुत प्यार मिला था। धड़क की रिलीज़ के बाद दोनों को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में एक साथ घूमते हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

Still fighting jet lag tbh....✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इसके तुरंत बाद उनके रुमर्ड अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरीं और वेब पर छा गईं। हम सभी जानते हैं कि जान्हवी और ईशान एक शानदार कैमरेडी शेयर करते हैं और अपने बारे में काफी मुखर रहे हैं लेकिन अब आ रही रिपोर्ट में कहा गया है कि जान्हवी कपूर ईशान खट्टर से बच रही हैं और अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

 

View this post on Instagram

Every gurrrl needs a best buddy like this!!!! FOLLOW 👉 @bollyhollywood@janhvi_kapoorr_ #bollywood #janhvikapoor #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by bollyhollywood_ (@bollyhollywood_) on

जिससे ईशान खट्टर परेशान हो रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान के साथ किसी भी संपर्क से बचने के लिए अपना जिम भी बदल लिया है। कथित तौर पर ईशान पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में जाकर ईशान से टकराने की असफल कोशिश कर रहे है। हाल ही में जान्हवी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें अक्षत राजन की सवारी करते देखा जा सकता हैं।

 

View this post on Instagram

Khaali peeli ki jamming ❤🚕 @macriaan @adilafsarz @offsideent @sahilnayar07 missing the main jam-mer @ananyapanday 🤪

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

पेशेवर मोर्चे पर दोनों अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त हैं। जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की शूटिंग पूरी कर ली है और वह रूही अफज़ा, दोस्ताना 2 और तख्त में नजर आनेवाली हैं, जबकि ईशान अनन्या पांडे के साथ खाली-पीली फिल्म में काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.