This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Sonu Punjaban Case: क्या सोनू पंजाबन से प्रभावित था फुकरे की भोली पंजाबन का किरदार? जानें पूरा मामला

Sonu Punjaban Case सोनू पंजाबन को 24 साल की सज़ा सुनाई गई है। ख़ास बात है कि सोनू का एक फ़िल्म से भी कनेक्शन है। क्या आप जानते हैं।

Rajat SinghThu, 23 Jul 2020 12:04 PM (IST)
Sonu Punjaban Case: क्या सोनू पंजाबन से प्रभावित था फुकरे की भोली पंजाबन का किरदार? जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Punjaban In Movie: लेडी डॉन सोनू पंजाबन को 24 साल की सज़ा सुनाई गई है। देह व्यापार के गैर कानूनी काम के लिए उसे यह सज़ा सुनाई गई। इस बीच सोनू एक बार फिर सुर्खियों में लौट आई। लेकिन क्या आपको पता है कि सोनू का फ़िल्म से भी कनेक्शन है। इस बात को लेकर चर्चा यह है कि क्या सोनू पंजाबन से कॉमेडी फ़िल्म फुकरे का किरदार भोली पंजाबन प्राभावित था? इस किरदार को ऋचा चड्ढा ने निभाया था, जो काफी चर्चित भी रहा। अब मुद्दे को लेकर ऋचा का पुराना इंटरव्यू सामने आ रहा है। साल 2013 के इस इंटरव्यू में ऋचा ने बताया है कि उनका किरदार भोली पंजाबन, दिल्ली की लेडी डॉन सोनू पंजाबन से प्रभावित है।

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2103 में फ़िल्म प्रोमोशन के दौरान ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि उनका किरादर सोनू पंजाबन से प्रभावित है। ऋचा ने इंटरव्यू में कहा था, 'एक लड़की थी दिल्ली में, सोनू पंजाबन। मेरा किरदार उससे प्राभावित (Loosely Based) है। उसने क्राइम की दुनिया में काफी कम ऊम्र में ही कदम रख दिया था। 20 साल की उम्र में वह पूरे उत्तर भारत में भी फेमस हो गई थी।' 

इंडिया टुडे के अलावा साल न्यूज़ 18 वेबसाइट पर 9 मई 2013 को एक रिपोर्ट छपी है। इसके रिपोर्ट में भी इस इंटरव्यू का जिक्र है, जिसमें ऋचा बता रही हैं कि उनका किरदार सोनू पंजाबन से प्रभावित है। हालांकि, न्यूज़ 18 की यह रिपोर्ट न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के हवाले से छपी है।

आपको बता दें कि साल 2013 में फुकरे फ़िल्म आई थी। इस कॉमेडी को फ़िल्म मृघदीप सिंह लंबा ने बनाया था। वहीं, फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी ने इसे प्रोड्यूस किया था। ऋचा चड्ढा के अलावा इस फ़िल्म में पुल्कित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फज़ल, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका थे। भोली पंजाबन के अलावा वरुण शर्मा का किरदार चूचा भी काफी फेमस हुआ। फ़िल्म को मिली सफलता के बाद इसका सीक्वल भी आया। फुकरे रिटर्न्स को भी दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया। 

इसे भी पढ़िएः विकास दुबे से पहले श्रीप्रकाश शुक्ला समेत इन गैंगस्टर पर भी बन चुकी है वेब सीरीज़, जानिए पूरी डिटेल

Edited By: Rajat Singh

Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner