Move to Jagran APP

स्टार किड्स को मिलने वाले ब्रेक और अन्य स्टार किड्स से तुलना पर बोलीं प्रनूतन

यह पूछे जाने पर कि लोग मानते हैं कि स्टार किड को आसानी से मौका मिल जाता है. इस पर प्रनूतन कहती हैं कि दूसरों की बात नहीं कर सकती लेकिन...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 08:31 AM (IST)
स्टार किड्स को मिलने वाले ब्रेक और अन्य स्टार किड्स से तुलना पर बोलीं प्रनूतन
स्टार किड्स को मिलने वाले ब्रेक और अन्य स्टार किड्स से तुलना पर बोलीं प्रनूतन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बॉलीवुड में नूतन की पोती प्रनूतन अपना पहला कदम रखने जा रही हैं.सलमान खान के होम प्रोड्कशन की फिल्म नोटबुक से. चूंकि वह भी स्टार किड हैं तो क्या वह इंडस्ट्री में कदम रखते हुए प्रेशर महसूस कर रही हैं?

loksabha election banner

फिल्म के ट्रेलर प्रीव्यू के दौरान हुई बातचीत में प्रनूतन ने कहा कि मैं प्रेशर तो नहीं देख रही, हां, मगर मुझे पता है कि मेरी तुलना तो होगी ही. साथ ही यह पूछे जाने पर कि लोग मानते हैं कि स्टार किड को आसानी से मौका मिल जाता है. इस पर प्रनूतन कहती हैं कि दूसरों की बात नहीं कर सकती लेकिन मैंने पूरे ढाई साल तक ऑडिशन दिया है और वह भी अपने सरनेम को छुपाते हुए. मैंने वहीं रास्ता चुना है, जो हर न्यू कमर करता है. मैंने ऑडिशन से ही अपना पहला प्रोजेक्ट हासिल किया है. लोग कहेंगे मुझे पता है लेकिन यही सच है कि मैं मेहनत करने आई हूं और चाहती हूं कि मेहनत से ही मैं अपनी जगह बनाऊं.

इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स लांच हो रही हैं. ऐसे में प्रनूतन इन सबसे किस तरह का कॉम्पिटिशन देख रही हैं? इस बारे में बात करते हुए वह कहती हैं कि मैं मानती हूं कि यहाँ हर तरह की फिल्में बनती हैं और यहां टैलेंट की बात है. जो कुछ है सब स्क्रीन है. अगर स्क्रीन और दर्शकों ने आपको पसंद किया तो आप अच्छे हो. वरना कुछ नहीं. ऐसे में मैं किसी को भी कम्पटीशन के रूप में नहीं देख रही हूं. बता दें कि जहीर इकबाल और प्रनूतन की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को दर्शकों के सामने होगी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में लॉन्च हुईं प्रनूतन बहल पर दादी नूतन के नाम का था ऐसा दबाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.