Move to Jagran APP

Deepika Shahrukh Film: क्या पर्दे पर शाहरुख ख़ान के साथ फिर रोमांस करने वाली हैं दीपिका पादुकोण?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:26 AM (IST)
Deepika Shahrukh Film: क्या पर्दे पर शाहरुख ख़ान के साथ फिर रोमांस करने वाली हैं दीपिका पादुकोण?
Deepika Shahrukh Film: क्या पर्दे पर शाहरुख ख़ान के साथ फिर रोमांस करने वाली हैं दीपिका पादुकोण?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। दीपिका आज एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनके साथ शायद हर एक्टर काम करना चाहता होगा। एक्ट्रेस ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के साथ। ‘ओम शांति ओम’ दीपिका की डेब्यू फिल्म थी।

loksabha election banner

इस फिल्म में न केवल दीपिका की एक्टिंग को पसंद किया गया, बल्कि लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए। शाहरुख और उनकी जोड़ी को भी खूब सराहा गया। इस फिल्म के बाद दीपिका और शाहरुख ने तीन फिल्मों में साथ का किया, और अब खबर है कि दीपिका और किंग की खान की जोड़ी फिर से साथ पर्दे पर नज़र आ सकती है।

पिंकविला की खबर के मुताबिक, दीपिका यशराज़ बैनर तले बनने वाली एक फिल्म में नज़र आ सकती हैं। हालांकि अभी दीपिका ने फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। इस बारे में प्रोडक्शन हाउस लगातार दीपिका के संपर्क में है, लेकिन एक्ट्रेस ने अभी फिल्म पर साइन नहीं किया है। इसकी एक वजह कोविड 19 भी बताई जा रही है। दुनियाभर में फैली इस महामारी की वजह से फिलहाल शूटिंग बंद हैं ऐसे में दीपिका भी फिल्म की डेट्स और अपने शिड्यूल पर विचार कर रही हैं। अगर दीपिका इस फिल्म को साइन करती हैं तो खबर के मुताबिक इस फिल्म में वो शाहरुख ख़ान के अपोज़िट नज़र आ सकती हैं। सिद्धार्थ आनंद फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Main agar kahoon 🎶🎼 Movie : Om Syanti Om 2008 🎬 #omsyantiom #omsyantiom#shahrukhanfans #shahrukhkhanlovers #shahrukhkhanclub #likesforlike #likeforlikeback #followme #follow4followback #shahrukhkhanofficial #deepikapadukone #deepikapadukonefans #deepikashahrukh #omsyantiom #bollywoodmovies #bollywoodsongs #bollysong

A post shared by Shah Rukh Khan Lovers👑 (@fanssrk_indo) on

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजोक्ट के बारे में बात करे तों दीपिका की फिल्म रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 10 अप्रेल को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के चलते देश में लॉकडाउन लागू हो गया और फिल्म की रिलीज़ भी रुक गई। अब मेकर्स सिनेमघरों के खुलने का इंतज़ाप कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.