Move to Jagran APP

ये बिग बॉस वाली बनने जा रही है बिहार की बहू, जानिये इस ख़बर में

दीपक ठाकुर के पिता ने साफ शब्दों में कह दिया था कि दोस्ती तक ही दोनों के रिश्ते को रजामंदी है. इससे अधिक कुछ भी नहीं. लेकिन अभी ऐसा लग रहा है कि दोनों के रिश्ते दोस्ती से आगे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 03:29 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 06:03 PM (IST)
ये बिग बॉस वाली बनने जा रही है बिहार की बहू, जानिये इस ख़बर में
ये बिग बॉस वाली बनने जा रही है बिहार की बहू, जानिये इस ख़बर में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. वेलंटाइन डे नजदीक है और ऐसे में बिग बॉस 12 का एक जोड़ा एक दूसरे के साथ एक नयी ही पारी शुरू करने जा रहा हैं. बात हो रही है बिहार के मुजफ्फपुर के रहने वाले दीपक ठाकुर और जयपुर की कंटेस्टेंट सोमी खान की.

loksabha election banner

दोनों को लेकर शो के दौरान खूब बातें होती रही हैं. दोनों के बीच नोंक-झोंक, हंसी मजाक सबकुच चला रहा. यहां तक कि बिग बॉस के घर में जब विकास गुप्ता गये तो उन्होंने सोमी खान को बिहार की बहू भी कह दिया था. अब खबर है कि खुद सोमी खान दीपक ठाकुर के साथ शहर मुजफ्फपुर जाने की तैयारी कर ली है. सोमी ने एक वीडियो के जरिये कहा है कि दोस्तों मैं सोमी हूं और 12 फरवरी को मैं जा रही हूं अपने दोस्त दीपक ठाकुर से उनके घर मुजफ्फपुर में मिलनें. इसलिए मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि आप हमें इस दिन ज्वाइन करें. बहुत सारी मस्ती होगी और धमाल होगा.

 

View this post on Instagram

Muzaffarpur Hamara Ghar hai aur hm Yaha k Deepak Thakur, Aaiye 12 feb ko Bihar Aapka swagat hoga bharpur @somikhan_ks 💐 Jai Bihar❤

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

इस वीडियो को दीपक ने शेयर करते हुए कहा है कि मुजफ्फपुर हमारा घर है और हम यहां के दीपक ठाकुर . आइये बिहार के भारपुर में आपका स्वागत होगा सोनी खान. जय बिहार. ऐसे में दोनों के फैन्स ने अभी से वाहवाही करनी शुरू कर दी है. फैन्स का मानना है कि दोनों वैलेंटाइन डे का दिन साथ बिताने वाले हैं. वैसे बताते चलें कि दीपक ठाकुर के पिता ने साफ शब्दों में कह दिया था कि दोस्ती तक ही दोनों के रिश्ते को रजामंदी है. इससे अधिक कुछ भी नहीं. लेकिन अभी ऐसा लग रहा है कि दोनों के रिश्ते दोस्ती से आगे हैं.

यह भी पढ़ें: Me Too को लेकर ये क्या बोल गए शत्रुघ्‍न सिन्हा, कहीं हो न जाए बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.