Move to Jagran APP

तो क्या झूठ बोल रही हैं 'अंजलि भाभी' ? शो के मेकर्स ने उल्टा नेहा मेहता पर लगाया ये गंभीर आरोप

Is Anjali Bhabhi Aka Neha Mehta lying तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अब अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि नेहा बिना मिले ही शो छोकर चली गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 09:21 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 09:21 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Is Anjali Bhabhi Aka Neha Mehta lying

नई दिल्ली, जेनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने सबको ये बोल कर चौंका दिया कि शो के मेकर असित मोदी ने उन्हें 6 महीने की फीस नहीं दी। शो में 12 सालों तक अंजलि मेहता के रोल में नजर आने वाली नेहा के ये आरोप काफी गंभीर थे। हालांकि शो के निर्माताओं का कहना है कि वे उनके फाइनल सेटलमेंट के लिए कई बार उनसे संपर्क कर चुके हैं।

loksabha election banner

प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है, 'हम अपने कलाकार को अपना परिवार मानते हैं। हमने औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है। हालांकि, वो शो को हमेशा के लिए छोड़ने के डॉक्यूमेंट पर साइन करने से हिचक रही हैं। जिसके बिना हम उन्हें फुल एंड फाइनल नहीं दे सकते। ये हमारी कंपनी की पॉलिसी है। उन्होंने पिछले दो सालों से हमारे सभी कॉल्स का जवाब देना भी बंद कर दिया और वो हमसे मिले बिना ही शो छोड़ गई।

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया हैं कि, बेहतर होता अगर नेहा निर्माताओं के बारे में झूठे आरोप लगाने के बजाय हमारे ईमेल का जवाब देतीं। इस शो ने उन्हें 12 सालों तक पॉपुलैरिटी दिया उसके खिलाफ उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए। गौरतलब है कि शो में इनदिनों दयाबेन की वापसी की तैयारियां जोरों पर हैं। फैंस भी उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। नेहा मेहता भी साल 2008 से ही शो से जुड़ी हुईं थीं। वो तारक मेहता की पत्नी अंजलि तारक मेहता का किरदार निभा रहीं थीं। साल 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया जिसके बाद अब ये रोल अब सुनैना फौजदार निभा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.